Move to Jagran APP

Ek Villain Returns Box Office Collection: दूसरे दिन भी नहीं बदले हालात, 'एक विलेन रिटर्न्स' की कमाई में मामूली उछाल

Ek Villain Returns Box Office Collection Day 2 एक विलेन रिटर्न्स ने दूसरे भी कुछ ग्रोथ नहीं दिखाई। फिल्म को लेकर दर्शकों ने कुछ खास रुचि नहीं दिखाई नतीजा बॉक्स ऑफिस इस मल्टी स्टारर फिल्म के लिए सुना ही नजर आ रहा है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sun, 31 Jul 2022 09:02 AM (IST)Updated: Sun, 31 Jul 2022 09:02 AM (IST)
Ek Villain Returns Box Office Collection Day 2

नई दिल्ली, जेएनएन। Ek Villain Returns Box Office Collection Day 2: अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया, जॉन अब्राहम और दिशा पटानी स्टारर फिल्म एक विलेन रिटर्न्स शनिवार को दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में कुछ खास कामयाब नहीं रही। एक विलेन रिटर्न्स अपने ओपनिंग डे पर ठीक ठाक कलेक्शन ही कर पाई थी।  शनिवार को इसने कलेक्शन में मामूली बढ़त दर्ज की है। साथ ही उम्मीद की जा रही है कि एक्शन थ्रिलर फिल्म रविवार को इसी तरह की कमाई कर सकती है। ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म के मिक्सड रिव्यूज फिल्म के कलेक्शन पर असर डाल सकते हैं।

loksabha election banner

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म मास बेल्ट में सपाट रही, जबकि मल्टीप्लेक्स ने 7% की छलांग लगाई, जिससे व्यवसाय में उछाल आया। एक मास फिल्म होने के नाते इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं। शनिवार को फिल्म ने बढ़त भी दर्ज की। अब रविवार को अगर इसने 15 प्रतिशत की बढ़त बनाई तो वीकेंड का कुल कलेक्शन 24 के आसपास का हो सकता है।

एक विलेन रिटर्न्स ने दूसरे दिन भी कुछ खास ग्रोथ नहीं दिखाई है। क्योंकि फिल्म ने शुक्रवार की तरह ही परफॉर्म किया। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से एक विलेन ने शनिवार को 7.20 से 7.60 करोड़ का बिजनेस किया है। इसके साथ ही मोहित सूरी की इस फिल्म ने 2 दिन में कुल 14.60 करोड़ की कमाई की है। ये शुरुआती आंकड़े हैं इनमें फेर बदल संभव है। 

इस एक्शन थ्रिलर फिल्म की असली परीक्षा सोमवार को होगी। वीकेंड की शुरुआत में अगर इसने 3.25 करोड़ का भी बिजनेस किया तो इसे डिसेंट कहा जाएगा और फिल्म अगले हफ्ते भी रेस में बनी रहेगी। साथ ही इसके 50 करोड़ के कलेक्शन करने की उम्मीद भी बरकरार रहेंगी। बता दें कि फिलहाल एक विलेन रिटर्न्स का वीकेंड बिजनेस जर्सी, रनवे 34, हीरोपंती 2, जयेशभाई जोरदार जैसी बड़ी स्टार कास्ट फिल्मों के लाइफटाइम कलेक्शन से ज्यादा रहने वाला है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.