नई दिल्ली, जेएनएन।  Drishyam 2 Box Office Collection Day 6: अजय देवगन स्टारर फिल्म 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है। फिल्म को रिलीज हुए 6 दिन पूरे हो चुके हैं और इतने दिनों में ये आंधी से सुनामी बन चुकी है। 'दृश्यम 2' इतने कम दिनों में ही 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की तैयारी में है। इसकी 6वें दिन की कमाई के आंकड़े आ चुके हैं तो चलिए नजर डालते हैं कि इस बुधवार को सिनेमाघरों में इस सस्पेंस और थ्रिलर फिल्म ने कितना धमाल मचाया।

'दृश्यम 2' का जलवा कायम

डायरेक्टर अभिषेक पाठक की इस फिल्म मे ओपनिंग डे पर ही बता दिया था कि इसकी रफ्तार रुकने वाली नहीं है। 'दृश्यम 2' ने पहले दिन ही 15.38 करोड़ कमाकर सिनेमाघरों में कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 2' को धोबी पछाड़ लगाई थी। दूसरे दिन तो कमाई के आंकड़ों में और भी इजाफा हुआ और ये पहुंच गई 21.59 करोड़ के पार। रविवार की छुट्टी ने 'दृश्यम 2' के कलेक्शन में और चार चांद लगाया, आंकड़ा पहुंच गया 27.17 करोड़। तीन दिनों में ही इसने साबित कर दिया कि 'विजय सालगांवकर' लंबी रेस का घोड़ा है।

6 दिन में कमाए इतने करोड़

सोमवार को फिल्म की कमाई घटी ये पहुंच गई 11.87 के पास । जिसके बाद मंगलवार को इसमें और गिरावट आई और फिल्म ने कमाए 10.48 करोड़। कोईमोई के अनुसार बुधवार को फिल्म ने 9.50 से 10.50 करोड़ के बीच की कमाई की है (आंकड़े शुरुआती है, इनमें फेरबदल संभव है) तो वहीं अब टोटल इंकम की बात करें तो इसने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 95.99 से 96.99 करोड़ का बिजनेस कर लिया है। इसका मतलब ये है कि गुरुवार को ये 100 करोड़ पार कर जाएगी।

भेड़िया को दे पाएगी टक्कर?

'दृश्यम 2' के लिए एक अच्छी खबर है और एक बुरी। अच्छी खबर ये है कि फिल्म वीकडे पर भी 10 करोड़ से नीचे नहीं गई, जिससे साफ होता है कि आने वाले वीकेंड भी दर्शक इसे देखने सिनेमाघरों तक खींचे चले आएंगे। दूसरी तरफ इसके लिए बुरी खबर ये है कि इस शुक्रवार 25 नवंबर को सिनेमाघरों में वरुण धवन की 'भेड़िया' रिलीज हो रही है। इस क्रिचर कॉमेडी को लेकर भी दर्शकों में खासा क्रेज है। तो भेड़िया की रिलीज 'दृश्यम 2' की कमाई पर असर डाल सकती है। 

ये भी पढ़ें 

Most Popular Female Actress: समांथा रुथ प्रभु ने मारी बाजी, आलिया, दीपिका, कटरीना को छोड़ा पीछे, देखें लिस्ट

Ranbir Kapoor: फिल्म 'एनिमल' के सेट से वायरल हुआ रणबीर कपूर का लुक, खून में लथपथ दिखे एक्टर

Edited By: Ruchi Vajpayee

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट