Move to Jagran APP

Ranbir Kapoor: फिल्म 'एनिमल' के सेट से वायरल हुआ रणबीर कपूर का लुक, खून में लथपथ दिखे एक्टर

रणबीर कपूर ने एक बार फिर अपने काम पर वापस लौट चुके हैं। रणबीर इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल की शूटिंग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है जिसमे एक्टर खून में लथपथ नजर आ रहे हैं।

By Aditi YadavEdited By: Published: Wed, 23 Nov 2022 09:30 PM (IST)Updated: Wed, 23 Nov 2022 09:30 PM (IST)
Ranbir Kapoor: फिल्म 'एनिमल' के सेट से वायरल हुआ रणबीर कपूर का लुक,  खून में लथपथ दिखे एक्टर
Ranbir Kapoor, film Animal, Ranbir Animal Look

 नई दिल्ली, जेएनएन। Ranbir Kapoor: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) हाल ही में बेटी के पापा बने हैं। 6 नवंबर को आलिया भट्ट ने नन्ही परी को जन्म दिया था। पापा बनने के बाद एक बार फिर एक्टर अपने काम पर वापस लौट चुके हैं। एक्टर जल्द फिल्म एनिमल में नजर आने वाले हैं।

loksabha election banner

एनिमल के सेट से वायरल हुई एक्टर की तस्वीर

रणबीर इन दिनों अपनी फिल्म एनिमल की शूटिंग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमे एक्टर खून में लथपथ नजर आ रहे हैं। यह फोटो एनिमल के सेट से सामने आई है। इन तस्वीरों में रणबीर कपूर के चेहरे पर बड़ी-बड़ी मूछें और दाढ़ी है, जो उन पर काफी जच रही है। इस फिल्म में रणबीर एक गैंगस्टर का किरदार निभाते दिखेंगे, जो अपने पारिवारिक रिश्तों में उलझा हुआ है। बताया जा रहा है कि रणबीर कपूर का फिल्म में हटकर लुक दिखाई देगा, जो उनके कैरेक्टर को सपोर्ट करता है।

रश्मिका मंदाना संग जमेगी रणबीर की जोड़ी

यह फिल्म रणदीप रेड्डी वांगा बना रहे हैं, जिसमें 'पुष्पा' एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना भी नजर आने वाली हैं। इनके अलावा फिल्म में बॉबी देओल और अनिल कपूर भी होंगे। इससे पहले फिल्म की शूटिंग गुड़गांव के पटौदी हाउस में हुई थी। जहां से अनिल कपूर और रणबीर कपूर का लुक लीक हुआ था। बता दें कि इससे पहले फिल्म की शूटिंग मनाली में शुरू हुई थी।

पत्नी के किरदार में नजर आएंगी रश्मिका

खबरों की माने तो रश्मिका रणबीर की पत्नी का किरदार निभाती नजर आएंगी। तो वहीं अनिल कपूर उनके पिता का किरदार निभाएंगे। इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि इस फिल्म में रणबीर निगेटिव रोल में होंगे, जिसमें कई सारे ग्रे शेड्स होंगे। एक्टर की आने वाली फिल्मों की बात करें तो जल्द डायरेक्टर लव रंजन की एक फिल्म में नजर आएंगे जिसमे उनके साथ श्रद्धा कपूर होंगी। 

यह भी पढ़ें- Priyanka Chopra पर सफलता पाने के लिए लगा शैतान की पूजा करने का आरोप, दिया ये जवाब

यह भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui का खुलासा, सेक्रेड गेम्स में नहीं करना चाहते थे काम, IFFI 2022 में सुनाई पूरी कहानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.