Move to Jagran APP

Drishyam 2 Collection Day 34: इतने दिनों बाद भी नोट छाप रही है 'दृश्यम 2', क्या रणवीर की 'सर्कस' लगाएगी ब्रेक

Drishyam 2 Box Office Collection Day 34 अजय देवगन की दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस पर कमाई के झंडे गाड़ रही है। फिल्म जल्द ही 250 करोड़ के क्लब में एंट्री लेने वाली है। अब देखना होगा कि क्या सर्कस इसके बिजनेस पर ब्रेक लगा पाती है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Thu, 22 Dec 2022 01:34 PM (IST)Updated: Thu, 22 Dec 2022 01:34 PM (IST)
Drishyam 2 Box Office Collection Day 34

नई दिल्ली, जेएनएन।Drishyam 2 Box Office Collection Day 34:  अजय देवगन स्टारर 'दृश्यम 2' को रिलीज हुए 1 महीने से ज्यादा का समय हो चुका है। फिल्म अभी तक सिनेमाघरों में बंपर कमाई कर रही है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तो अब 250 करोड़ की तरफ बढ़ रही है। पिछले शुक्रवार रिलीज हुई 'अवतार द वे ऑफ वॉटर' की रफ्तार को देखकर लगा कि अभी 'दृश्यम 2' की बॉक्स ऑफिस से छुट्टी हो जाएगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं। ये सस्पेंस थ्रिलर फिल्म अभी भी टिकट खिड़की पर मजबूती से टिकी हुई है।

loksabha election banner

एक महीने बाद भी 'दृश्यम 2' का जलवा

पहले दिन 15 करोड़ से ज्यादा की कमाई करने वाली 'दृश्यम 2' ने अपने चौथे हफ्ते में कुल 215.70 करोड़ का बिजनेस किया था। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म इस शुक्रवार से अपने पांचवें हफ्ते में प्रवेश कर जाएगी। हालांकि, वीक डे पर इसकी कमाई का ग्राफ अच्छा खासा गिर जाता है। इस सोमवार को फिल्म ने 90 लाख का कलेक्शन किया था मंगलवार को ये आंकड़ा पहुंच 85 लाख पर।

34वें दिन की इतनी कमाई

रिलीज के 34वें दिन यानी बुधवार को फिल्म 80 लाख का बिजनेस किया इसके साथ इसने 223.90 करोड़ का कलेक्शन किया है। उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म आने वाले कुछ दिनों में घरेलू सिनेमाघरों में 250 करोड़ का कलेक्शन कर लेगी। वहीं, वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस पर दृश्यम 2 ने 300  करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

कुछ नहीं बिगाड़ पाई 'अवतार 2'

अवतार 2 ने पहले वीकेंड पर 128.8 करोड़ का कलेक्शन किया था जिसके बाद वीक डे पर इसकी भी कमाई घटी और मंगलवार को सभी भाषाओं में 'दृश्यम 2' ने 16.55 करोड़ रुपये जुटाए। तो बुधवार को ये संख्या 15.25 करोड़ रही। इसके साथ ही फिल्म का कुल बिजनेस रहा 179.30। 

क्या सर्कस देगी टक्कर

इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म सर्कस रिलीज हो रही है। फिल्म में रणवीर सिंह, पूजा हेगड़े, जैकलीन और वरुण शर्मा लीड रोल में हैं। तो 'सर्कस', दृश्यम 2 की कमाई को ब्रेक लगा पाती है या फिर 5वें हफ्ते में भी अजय देवगन की ये फिल्म टिकट खिड़की पर टिकी रहती है ये कल पता चलेगा। 

ये भी पढ़ें

Pathaan controversy: 'पाप है ये... मत करो', पूनम पांडे ने दिया शाह रुख-दीपिका के बेशर्म रंग विवाद पर रिएक्शन

Karan Johar House: शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान ने करण जौहर के घर को दिया नया लुक, देखें वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.