Move to Jagran APP

Dhamaka Box Office Collections: रवि तेजा की 'धमाका' को मिली साढ़े 7 करोड़ रुपये की ओपनिंग, 'सर्कस' को दी मात

Dhamaka First Day Box Office Collections रणवीर सिंह फिल्म कलाकार है। उन्होंने कई फिल्मों में अहम भूमिका निभाई है। इस बीच उनकी फिल्म सर्कस बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई है। इस फिल्म को रवि तेजा की फिल्म से दक्षिण के कड़ी टक्कर मिल रही है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Sat, 24 Dec 2022 05:07 PM (IST)Updated: Sat, 24 Dec 2022 05:07 PM (IST)
Dhamaka First Day Box Office Collections: रवि तेजा की फिल्म धमाका भी शुक्रवार को रिलीज हुई है।

नई दिल्ली जेएनएन। Dhamaka First Day Box Office Collections: रवि तेजा की फिल्म धमाका 23 दिसंबर को रिलीज हुई है। इस फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन 7.50 करोड़ रुपये की कमाई की है जबकि फिल्म ने तेलुगु राज्य से 4 करोड़ 40 लाख रुपये की कमाई की हैं।

loksabha election banner

रवि तेजा की फिल्म की ओपनिंग उनकी पिछली फिल्म रामाराव ऑन ड्यूटी से कम है

रवि तेजा की फिल्म की ओपनिंग उनकी पिछली फिल्म रामाराव ऑन ड्यूटी से कम है। इसका प्रमुख कारण आंध्र प्रदेश में फिल्म को कम मात्रा में रिलीज किया जाना भी है। थिएटर ओनर्स का कहना है कि दर्शकों को लेकर इसमें उत्सुकता है और फिल्म आगे चलकर अच्छा कर सकती है। वहीं त्योहारों का सीजन होने के चलते भी फिल्म को इसका लाभ मिल सकता है। फिल्म को लेकर फैंस में भी उत्सुकता है।

यह भी पढ़ें: Isha Ambani और आनंद पिरामल के ट्विन्स का हुआ ग्रैंड वेलकम, अंबानी परिवार खुशी से झूमता आया नजर, देखें वीडियो

View this post on Instagram

A post shared by RAVI TEJA (@raviteja_2628)

क्रिसमस और नए वर्ष की छुट्टियों के कारण फिल्म को मिलेगा लाभ

गौरतलब है कि क्रिसमस और नए वर्ष की छुट्टियां पड़ रही है। इस बीच एक रविवार भी है। इसके चलते वीकेंड पर यह फिल्म बहुत अच्छा व्यापार कर सकती है अगर टेरिटोरियल ब्रेकडाउन करें तो आंध्र प्रदेश और तमिलनाडु से फिल्म ने 7.05 करोड़ रुपये का व्यापार किया है। वहीं भारत में इसने 7.55 करोड़ रुपये का व्यापार किया है। इस फिल्म के साथ आई फिल्म 18 पेजेस की ओपनिंग खराब हुई है।

View this post on Instagram

A post shared by RAVI TEJA (@raviteja_2628)

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Highlights: सलमान खान ने शालीन भनोट-एमसी स्टेन की लगाई क्लास, रितेश और जेनेलिया के साथ की मस्ती 

धमाका में रवि तेजा की अहम भूमिका है

धमाका में फिल्म अभिनेता रवि तेजा की अहम भूमिका है। फिल्म के कई पोस्टर जारी किए गए थे। वहीं फिल्म के ट्रेलर को भी काफी पसंद किया गया था। फिल्म में वह दमदार एक्शन करते नजर आते हैं। इस फिल्म का उन्होंने जमकर प्रमोशन भी किया था। वह सोशल मीडिया पर भी फिल्म का प्रमोशन करते नजर आए। रवि तेजा ने कई फिल्मों में काम किया है। उनका अंदाज फैंस को काफी पसंद आता है। वह अक्सर अपने फैंस से बातचीत भी करती है।

View this post on Instagram

A post shared by RAVI TEJA (@raviteja_2628)


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.