Move to Jagran APP

Box Office Report: सलमान खान तोड़ेंगे भोला का ये सपना? बॉक्स ऑफिस पर शाकुंतलम, दसरा और रावणासुर बेहाल

Box Office Report बॉक्स ऑफिस पर भोला ने दसरा रावणासुर और शाकुंतलम को पछाड़ते हुए लगातार अपनी धाक जमा रखी है। फिल्म की कमाई अच्छी हो रही है लेकिन किसी का भाई किसी की जान सलमान खान भोला का ये सपना तोड़ सकते हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 19 Apr 2023 08:18 AM (IST)Updated: Wed, 19 Apr 2023 08:18 AM (IST)
Box Office Report Bholaa Will Not Enter in 100 Crore Due to Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Box Office Report: सलमान खान सिनेमाघरों में जल्द ही दस्तक देंगे। उनकी फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' ईद के मौके पर रिलीज हो रही है। हालांकि, उससे पहले बॉक्स ऑफिस पर भोला का राज चल रहा है, जो नानी की दसरा, रवि तेजा की रावणासुर और सामंथा रुथ प्रभु की शाकुंतलम को लगातार मात दे रही है।

loksabha election banner

दुनियाभर में अजय देवगन की भोला पहले ही 100 करोड़ कमा चुकी है, लेकिन इंडिया में अब भी इस फिल्म को 100 करोड़ तक पहुंचने में समय है। बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे को टक्कर देने वाली इन फिल्मों का मंगलवार को बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल रहा है। यहां पर पढ़िए पूरी रिपोर्ट।

भोला का सपना तोड़ेगी 'किसी का भाई, किसी की जान'

बीते महीने 30 मार्च को सिनेमाघरों में अजय देवगन की फिल्म 'भोला' रिलीज हुई थी। एक्शन थ्रिलर इस फिल्म को थिएटर में 20 दिन हो चुके हैं। हालांकि, फिल्म अब तक बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है, लेकिन सलमान खान की फिल्म 'किसी का भाई, किसी की जान' थिएटर्स में रिलीज हो रही है।

ऐसे में अजय देवगन का घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ क्लब में शामिल होने का सपना टूट सकता है। भोला की कमाई की बात करें तो इस फिल्म ने मंगलवार को 1.1 करोड़ का सिंगल डे बिजनेस किया है। वर्ल्डवाइड इस फिल्म की कमाई 114.8 करोड़ और इंडिया में अब तक 86.86 करोड़ हुई है।

दसरा और रावणासुर ने मान ली हार

पिछले कुछ सालों में साउथ सिनेमा की फिल्में पैन इंडिया काफी अच्छा बिजनेस कर रही हैं। आरआरआर से लेकर केजीएफ और बाहुबली तक फिल्मों ने अपनी सफलता का परचम लहराया है। हालांकि, तेलुगु फिल्म दसरा और रावणासुर उस रेस में शामिल नहीं हो पाए।

दसरा ने हिंदी में मंगलवार को सिर्फ 4 लाख की कमाई की, लेकिन तेलुगु भाषा में ये फिल्म सिर्फ 20वें दिन पर 3 लाख रुपये ही कमा पाई। इस फिल्म ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर अब तक 79.54 करोड़ की कमाई की और दुनियाभर में अभी भी ये फिल्म 'भोला' को टक्कर देते हुए 114.5 करोड़ का टोटल बिजनेस करने में कामयाब रही है। इसके अलावा रवि तेजा की 'रावणासुर' की टोटल कमाई महज 16.13 करोड़ की हुई है।

उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी शाकुंतलम

सामंथा रुथ प्रभु की फिल्म 'शाकुंतलम' से हर किसी को यही उम्मीद थी कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार बिजनेस करेगी, लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला। अच्छी शुरुआत करने वाली 'शाकुंतलम' का कलेक्शन हर दिन के साथ कम हो रहा है।

मंगलवार को तेलुगु में इस फिल्म ने 55 लाख का बिजनेस किया और हिंदी में महज 14 लाख का। इस फिल्म का इंडिया में नेट कलेक्शन अब तक सिर्फ 7 करोड़ रुपए हुआ है। दुनियाभर में ये फिल्म सिर्फ 8 करोड़ ही कमा पाई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.