नई दिल्ली, जेएनएन। Bhediya Box Office Collection Day 5: वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर क्रीचर कॉमेडी की रिलीज को पांच दिन बीत चुके हैं। ये फिल्म 25 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। वीकेंड तक इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाई हुई थी और दर्शकों को भी यही लग रहा था कि 'भेड़िया' बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर दृश्यम को भी पछाड़ सकती है, लेकिन ऐसा देखने को नहीं मिला। चार दिनों तक भेड़िया की गूंज बॉक्स ऑफिस पर काफी लंबी रही, लेकिन पांचवें दिन वरुण धवन की फिल्म के कलेक्शन में काफी गिरावट आई। मंगलवार को फिल्म ने क्या कमाल किया और अब तक ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई कर चुकी है आइए जानते हैं।

मंगलवार को भेड़िया के कलेक्शन में आई गिरावट

सोमवार को अमर कौशिक के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने वर्किंग डे होने के बावजूद भी लगभग 5 करोड़ का बिजनेस किया था, लेकिन मंगलवार को इस फिल्म पर वीक डे का काफी गहरा असर पड़ा। अपने पांचवें दिन पर वरुण धवन और कृति की भेड़िया सिर्फ 3.52 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई। हिंदी में इस फिल्म ने मंगलवार को जहां साढ़े तीन करोड़ तक की कमाई की, तो वही तमिल भाषा में ये फिल्म फुस्स रही। हालांकि तेलुगु में ये फिल्म कछुए की रफ्तार से आगे बढ़ रही है और अपने पांचवें दिन पर इस फिल्म ने तेलुगु भाषा में 1 लाख की कमाई की। इंडियन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म अब तक टोटल 35.94 करोड़ का ही बिजनेस कर पाई।

वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 50 करोड़ से बस इतनी दूर

वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर भी वरुण धवन की 'भेड़िया' की रफ्तार कम हो गई है। सोमवार तक इस फिल्म ने दुनियाभर में 43.67 करोड़ की कमाई कर ली थी और यही उम्मीद थी कि जिस तेजी से फिल्म आगे बढ़ रही है उससे ये फिल्म आज यानी कि मंगलवार को 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी, लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और फिल्म की कमाई में केवल पांच से छह करोड़ का उछाल आया। फिल्म वर्ल्डवाइड रेस में 50 करोड़ के क्लब में शामिल होने से चूक गई है और इसकी टोटल कमाई दुनियाभर में अब तक महज 49.24 करोड़ हुई है। हालांकि फिल्म के शुरुआती वीकेंड पर अगर आप नजर डाले तो ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म अपने इस वीकेंड पर बॉक्स ऑफिस पर रफ्तार पकड़ सकती है।

2डी के साथ-साथ 3डी में रिलीज हुई थी 'भेड़िया'

वरुण धवन और कृति सेनन कॉमेडी क्रीचर 2डी के साथ-साथ 3डी में भी दुनियाभर में रिलीज की गयी थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 60 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म को केवल डोमेस्टिक मार्किट में ही 2500-3000 स्क्रीन्स मिली थी। इसी के साथ फिल्म पर सेंसर बोर्ड की कैची भी नहीं चली और 'भेड़िया' को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ रिलीज किया गया। फिल्म में वरुण धवन ने एक ऐसे शख्स का किरदार निभाया था, जो भेड़िया के काटने के बाद धीरे-धीर भेड़िया में तब्दील होने लगता है। 'भेड़िया' में वरुण धवन और कृति सेनन के अलावा दीपक डोबरियाल और अभिषेक बनर्जी भी अहम भूमिका में है।

यह भी पढ़ें: Bhediya Box Office Collection Day 4: दृश्यम 2 के आगे झुकने को तैयार नहीं 'भेड़िया', मंडे को भी जलवा जारी

यह भी पढ़ें: Bhediya Day 2 Box Office Collection: 'भेड़िया' की दहाड़ से थर्राया बॉक्स ऑफिस, वीकेंड पर हुई तगड़ी कमाई

Edited By: Tanya Arora

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट