नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोनो वायरस की वजह से देश के अधिकतर शहरों के सिनेमाघर बंद है, जिस वजह से फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर काफी असर पड़ रहा है। हालांकि, इस डर के बीच भी टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म बागी-3 अच्छा प्रदर्शन कर रही है। वैसे तो फिल्म के कलेक्शन में भारी गिरावट आई है, लेकिन वर्तमान परिस्थितियों के हिसाब से फिल्म का कलेक्शन निराशाजनक नहीं है। अभी भी फिल्म के कलेक्शन के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं, लेकिन रफ्तार काफी धीरे है।

अगर रविवार के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने छुट्टी होने के बाद भी करीब 2 करोड़ का ही कलेक्शन किया है। बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने रविवार को 2 करोड़ का कलेक्शन किया, जो फिल्म का सबसे कम का कलेक्शन है। अभी राजस्थान, हरियाणा, मध्यप्रदेश, दिल्ली, महाराष्ट्र समेत कई राज्यों में सिनेमाघर बंद हैं, लेकिन फिल्म 2 करोड़ का कारोबार करने में सफल रही है।

Coronavirus Effect: कोरोना की वजह से रो रहा बॉक्स ऑफ़िस, फ़िल्मों को हुआ करोड़ों का नुकसान

वहीं, फिल्म के कुल कलेक्शन की बात करें तो अभी तक फिल्म ने करीब 93 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है और धीरे-धीरे कलेक्शन की रफ्तार कम होती जा रही है। वहीं, लगातार अन्य राज्य भी सिनेमाघर बंद कर रहे हैं, ऐसे में कलेक्शन के और भी कम होने की संभावना है। पहले अनुमान लगाया जा रहा था कि ओपनिंग वीक में कलेक्शन 100 करोड़ के पार पहुंच जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

पहले ओपनिंग वीक में फिल्म ने 87 करोड़ 25 लाख रुपये का कलेक्शन किया था, लेकिन दूसरे हफ्ते में फिल्म के लिए काफी चुनौतियां हैं। दरअसल, दूसरे हफ्ते में फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर काफी असर देखने को मिलेगा, क्योंकि फिल्म के सामने बंद सिनेमाघर और इरफान खान की फिल्म अंग्रेजी मीडियम है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस