नई दिल्ली, जेएनएन। अजय देवगन स्टारर 'दृश्यम 2' बॉक्स ऑफिस पर अपने गोल्डन पीरियड को इंजॉय कर रही है। फिल्म ने रिलीज के एक हफ्ते के अंदर ही घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ की सॉलिड कमाई कर डाली। वहीं, दूसरे हफ्ते भी इस मूवी का शानदार कलेक्शन जारी है। यह फिल्म इतनी ज्यादा पसंद की जा रही है कि इसके आसपास रिलीज हुई बाकी फिल्मों की चमक भी फीकी पड़ जा रही। 25 नवंबर को वरुण धवन की 'भेड़िया' रिलीज हुई। यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर ठीकठाक रिस्पांस दे रही है, लेकिन 'दृश्यम 2' के आगे इसकी दहाड़ अब भी धीमी पड़ रही है। हफ्तेभर में इतनी तेजी से कमाई करने वाली 'दृश्यम 2' ने एक और मुकाम हासिल किया है। अजय देवगन की इस फिल्म ने उनकी 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है।

बॉक्स ऑफिस पर 150 करोड़ का आंकड़ा पार

'दृश्यम 2' ने धमाल मचा दिया है और मूवी का कलेक्शन अब भी तेजी से जारी है। फिल्म ने सोमवार 28 नवंबर तक इंडियन बॉक्स ऑफिस पर 149.34 करोड़ का बिजनेस कर लिया। वहीं, शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक 12वें दिन फिल्म ने पांच करोड़ का कलेक्शन किया। बात करें, इसके वर्ल्डवाइड कलेक्शन की, तो इस मामले में भी यह फिल्म सबसे आगे है।

'दृश्यम 2' का वर्ल्डवाइड कलेक्शन

'दृश्यम 2' ने पहले दिन 15.38 करोड़ की कमाई की। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 64.14 करोड़ रुपये और पहले हफ्ते में 104.66 करोड़ रुपये कलेक्ट किए। दूसरे शनिवार तक फिल्म का कलेक्शन 126 करोड़ तक आ गया। फिल्म के कुल कलेक्शन ने 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया। वहीं, अगर 'दृश्यम 2' के वर्ल्डावाइड कलेक्शन की बात करें, तो यह 200 के पार जा चुका है।

11वें दिन के अंत तक दृश्यम 2 ने 208 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया। इस आंकड़े के साथ अजय देवगन की इस फिल्म ने उनकी 'गंगुबाई काठियावाड़ी' का रिकॉर्ड तोड़ दिया है, जिसमें उन्होंने कैमियो किया था। गंगुबाई काठियावाड़ी ने 205 करोड़ का वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया था। इस फिल्म में आलिया भट्ट लीड रोल में थीं। अजय देवगन ने करीम काला का रोल प्ले किया था, जो अंडरवर्ल्ड से है और जिसकी मदद से गंगूबाई चौल पर राज कर पाती है।  

यह भी पढ़ें: Freddy बनने के लिए कार्तिक को बेलने पड़े थे पापड़, हदों को पार कर मानसिक तौर पर ऐसे किया खुद को तैयार

यह भी पढ़ें: करण सिंह ग्रोवर के हाथ आई बड़ी फिल्म, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन स्पेस

Edited By: Karishma Lalwani

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट