Move to Jagran APP

Freddy बनने के लिए कार्तिक को बेलने पड़े थे पापड़, हदों को पार कर मानसिक तौर पर ऐसे किया खुद को तैयार

Freddy BTS video कार्तिक आर्यन की फिल्म फ्रेडी 2 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इस बीच एक्टर को कार्तिक से फ्रेडी बनने के लिए खूूब मेहनत करनी पड़ी। यह रोल करना कार्तिक के लिए इतना आसान नहीं था।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Tue, 29 Nov 2022 10:55 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 10:55 PM (IST)
Still Images of Kartik Aaryan from Freddy BTS Shoot Video

नई दिल्ली, जेएनएन। कार्तिक आर्यन की फिल्म 'फ्रेडी' कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। फिल्म की रिलीज को बहुत ही कम दिनों का वक्त बचा है। ऐसे में 'फ्रेडी' के प्रमोशन भी शुरू हो गए हैं। लीड एक्टर कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म का डंका हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर बजा रहे हैं। वहीं इस फिल्म से डेब्यू कर रही लीड एक्ट्रेस अलाया एफ भी अपनी पहली फिल्म को लेकर एक्साइटेड हैं। कार्तिक आर्यन ने इससे पहले बताया था कि 'फ्रेडी' बनने के लिए उन्हें 14 किलो वजन बढ़ाना पड़ा। लेकिन मूवी के लिए कार्तिक की मेहनत यहीं खत्म नहीं हुई। 'फ्रेडी' बनना कार्तिक के लिए टेढ़ी खीर के जैसे साबित होना था। इस कैरेक्टर को निभाने के पीछे दिन-रात की मेहनत छिपी है, जिसकी झलक एक्टर ने दिखाई है।

loksabha election banner

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया बीटीएस वीडियो

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर फ्रेडी के बिहाइंड द सीन्स वीडियो शेयर किए। एक्टर ने दिखाया किस किरदार को निभाने के लिए उन्हें मानसिक तौर पर बहुत ज्यादा तैयार होना पड़ा। वीडियो में देखा जा सकता है कि कार्तिक कभी क्लीनिक में दिख रहे हैं, तो कभी स्क्रिप्ट पढ़ते हैं, तो कभी खुद को किरदार के अनुसार बदलते हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, '14 किलो वजन बढ़ाने से लेकर क्लिनिक जाने और डेंटिस्ट से ट्रेनिंग लेने तक #फ्रेडी बनना मेरे लिए एक न भूलने वाला सफर रहा। मानसिक और शारीरिक तौर पर अपनी सीमाओं को पार करते हुए और अपने वास्तविक स्वरूप को भूलकर मैं फ्रेडी बना।'

View this post on Instagram

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक ने सीखे डेंटिस्ट जॉब के गुर

कार्तिक आर्यन ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें यह भी दिखाया गया है कि डेंटिस्ट के रोल के लिए कार्तिक ने इस जॉब की बारीकियों को सीखा। टूल कैसे पकड़ना है, किस तरह पेशंट का इलाज करना है, वगैरह कार्तिक ने 'फ्रेडी' बनने के लिए सीखा।

कब किस प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही फ्रेडी

फ्रेडी फिल्म को शशांक घोष के निर्देशन में बनाया गया है। यह फिल्म 2 दिसंबर को डिजनी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। फिल्म में कार्तिक में डॉक्टर फ्रेडी गिनवाला का रोल निभाया है, जो कि डेंटिस्ट है और प्यार में साइको भी। इसी दिन आयुष्मान खुराना की 'एन एक्शन हीरो' रिलीज होने वाली है। ऐसे में दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर क्लैश करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: Prabhas- Kriti Sanon: सगाई करने वाले हैं कृति सेनन और प्रभास? घुटनों पर बैठकर हीरो ने हीरोइन को किया प्रपोज

यह भी पढ़ें: करण सिंह ग्रोवर के हाथ आई बड़ी फिल्म, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन स्पेस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.