Move to Jagran APP

Prabhas- Kriti Sanon: सगाई करने वाले हैं कृति सेनन और प्रभास? घुटनों पर बैठकर हीरो ने हीरोइन को किया प्रपोज

Prabhas- Kriti Sanon कृति सेनन और प्रभास को लेकर पिछले कई दिनों से डेटिंग की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि दोनों ने कभी आधिकारिक बयान नहीं दिया है। अब ऐसी चर्चा है कि यह लव बर्ड सगाई करने वाला है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Tue, 29 Nov 2022 09:50 PM (IST)Updated: Tue, 29 Nov 2022 11:05 PM (IST)
Prabhas- Kriti Sanon: सगाई करने वाले हैं कृति सेनन और प्रभास? घुटनों पर बैठकर हीरो ने हीरोइन को किया प्रपोज
File Photo of Prabhas and Kriti Sanon

नई दिल्ली, जेएनएन। Prabhas-Kriti Sanon Engagement: कई बार ऐसा सुनने और देखने को मिला है कि एक ही फिल्म में काम कर रहे को-स्टार्स के बीच अच्छी बॉन्डिंग हो जाती है। अभिनेता और अभिनेत्री शूटिंग के दौरान ही एक दूसरे को इतने करीब आ जाते हैं कि वह एक दूसरे को डेट करना शुरू कर देते हैं। हालांकि, इनमें से कुछ खबरें महज अफवाह होती हैं, तो कुछ 100 फीसदी सच। 'भेड़िया' स्टार कृति सेनन इन दिनों अपनी फिल्म की बॉक्स ऑफिस सक्सेस का मजा ले रहीं हैं। लेकिन एक्ट्रेस के लिए सेलिब्रेशन की सिर्फ यही नहीं, बल्कि एक और वजह सामने आई है।

loksabha election banner

बी टाउन के गलियारों पिछले कुछ दिनों से प्रभास और कृति सेनन की डेटिंग की खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि, दोनों में से कभी किसी ने इस तरह की खबरों पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। लेकिन, इन दोनों की एक दूसरे से बढ़ती नजदीकियां लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में वरुण धवन ने कृति सेनन और प्रभास के डेटिंग रयूमर को और हवा दी जब उन्होंने इशारों-इशारों में उनके रिलेशनशिप का हिंट दिया। फैंस को भी अंदाजा लगाते देर नहीं हुई कि वरुण किसकी बात कर रहे हैं। इस बीच एक खबर सामने आई है की प्रभास और कृति सगाई करने वाले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Prabhas (@actorprabhas)

प्रभास ने किया कृति को प्रपोज?

वरुण धवन ने एक 'भेड़िया' के प्रमोशन के दौरान कहा था कि कृति के दिल में जो इंसान है, वह इस समय मुंबई में नहीं है। वह दीपिका के साथ फिल्म की शूटिंग में बिजी है। जानकारी के लिए बता दें कि प्रभास, दीपिका पादुकोण के साथ 'प्रोजेक्ट-के' में नजर आने वाले हैं। वरुण के इस बयान के बाद कृति और प्रभास के रिलेशन में होने की खबरों ने तूल पकड़ लिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रभास ने 'आदिपुरुष' के सेट पर कृति सेनन को घुटनों पर बैठकर प्रपोज किया। जवाब में एक्ट्रेस ने भी उन्हें हां कहा। ऐसी भी चर्चा है कि दोनों के परिवार वाले इस रिश्ते से खुश हैं। जल्द ही यह एक्टर्स सगाई करने वाले हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Kriti (@kritisanon)

करण जौहर के शो में हुआ खुलासा

कृति सेनन और प्रभास कि रिलेशन की खबरों की अफवाह तब पहली जब कृति 'कॉफी विद करण 7' में पहुंचीं। शो के एक सेगमेंट में कृति ने प्रभास को फोन मिलाया था, जिसका जवाब प्रभास ने एक बार में दिया था। यह वह सेगमेंट है, जहां शो में आए मेहमान को अपने किसी सेलेब्रिटी फ्रेंड को कॉल करना होता है और जिसकी भी कॉल पहले आंसर की जाएगी, उसके दोस्त को करण जौहर को 'हे करण इट्स मी' कहना होता है। जिसकी भी कॉल पहले आंसर की जाती है, वह यह सेगमेंट जीतता है।

कब रिलीज होगी 'आदिपुरुष'

प्रभास और कृति सेनन पहली बार किसी फिल्म में एक साथ नजर आने वाले हैं। दोनों की फिल्म आदिपुरुष अगले साल रिलीज होने को तैयार है। जहां प्रभास भगवान राम के रोल में दिखेंगे, तो वहीं कृति माता सीता (जानकी) का किरदार निभाती नजर आएंगी। सैफ अली खान रावण के रोल में दिखेंगे। यह फिल्म पहले जनवरी 2023 में रिलीज होने वाली थी। बाद में मेकर्स ने इसकी तारीख आगे बढ़ाकर जून 2023 कर दिया। 

यह भी पढ़ें: The Kashmir Files: 'कश्मीर फाइल्स' को वल्गर कहने पर भड़के पीयूष मिश्रा, कहा- ये लोग कश्मीर जानते ही नहीं हैं

यह भी पढ़ें: करण सिंह ग्रोवर के हाथ आई बड़ी फिल्म, ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ शेयर करेंगे स्क्रीन स्पेस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.