Move to Jagran APP

Adipurush Box Office Collection Day 10: 'आदिपुरुष' के बुरे दिन शुरू, संडे को कमाई में मामूली बढ़त पर घट गए शोज

Adipurush Box Office Collection Day 10 प्रभास और कृति सेनन स्टारर आद‍िपुरुष के बॉक्स ऑफिस पर बुरे दिन शुरू हो चुके हैं। वीकेंड पर कमाई में मामूली उछाल आया जरूर हैं लेकिन वो भी फिल्म की डूबती नैया को पार लगाने में नाकाफी है। फिल्म रिलीज के 10 दिन बाद भी अब तक अपनी लागत तक नहीं निकाल पाई है।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Ruchi VajpayeePublished: Mon, 26 Jun 2023 07:57 AM (IST)Updated: Mon, 26 Jun 2023 07:57 AM (IST)
Adipurush Box Office Collection Day 10, prabhas, kriti sanon, saif ali khan

नई दिल्ली, जेएनएन। Adipurush Box Office Collection Day 10: सुपरस्टार प्रभास और कृति सेनन की आदिपुरुष ने सिनेमाघरों में 10 दिन पूरे कर लिए हैं। इतने दिनों में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर काफी उतार चढ़ाव देखा है। पहले दिन 100 करोड़ से ऊपर पर खुलने वाली फिल्म को 10 दिनों में ही सिनेमाघरों से आउट होने का डर सता रहा है। हालांकि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर आदिपुरुष 300 करोड़ का आंकड़ा छूने वाली है। तो चलिए देखते हैं कि अपनी रिलीज के दूसरे रविवार को फिल्म ने कितनी कमाई की है...

loksabha election banner

आदिपुरुष की कमाई में मामूली उछाल

आदिपुरुष की रिलीज के साथ भी शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। लोग ओम राउत के डायरेक्शन पर सवाल उठा रहे हैं तो वहीं राइटर मनोज मुंतशिर के लिखे डायलॉग्स को छपरी बता कर फिल्म का विरोध कर रहे हैं। विवाद में फंसने के बाद मेकर्स ने डायलॉग्स तो चेंज कर दिए, लेकिन दर्शकों का दिल नहीं जीत पाए। सोशल मीडिया पर अभी भी आदिपुरुष की किरकिरी हो रही है।  चलिए यहां जानते हैं फिल्म ने रिलीज के 10वें दिन कितना कारोबार किया है?

घटा दिए शोज

16 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुआ आदिपुरुष ने अपने दूसरे हफ्ते में निराशाजनक प्रदर्शन किया है। फिल्म ने रविवार को लगभग 6 करोड़ का बिजनेस किया है (आंकड़े शुरुआती हैं, इनमें फेरबदल संभव है)। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई पहुंच गई 274.55 करोड़ के पार और अब इसकी नजर 300 का आंकड़ा क्रॉस करने पर है। शनिवार और रविवार को इसके बिजनेस में कुछ उछाल देखा गया। हालांकि रविवार को कई जगहों पर शोज की संख्या कम कर दी गई है। 

संडे को हुई इतनी कमाई

आदिपुरुष की मुश्किलें शुरू होने वाली है आज यानी रिलीज के दूसरे सोमवार से। क्योंकि पिछले हफ्ते के ट्रेंड्स भी यहीं दिखाते हैं कि फिल्म वीकडे को क्रैश हो जाती है। दुनियाभर में आदिपुरुष ने 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। लेकिन अभी भी फिल्म अपनी लागत निकालने से पीछे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म का बजट 500 करोड़ से ज्यादा का है, ऐसे में प्रॉफिट में जाने के लिए इसे अभी लंबा इंतजार करना होगा।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.