Move to Jagran APP

इस एक्टर के साथ फिल्में करने की Zeenat Aman की है तमन्ना, साउथ इंडस्ट्री से रखता है नाता

Zeenat Aman हिंदी सिनेमा की वेटरन एक्ट्रेस में शुमार हैं। अपने समय में फैंस के दिलों पर राज करने वालीं जीनत अमान अपने बेबाक अंदाज के लिए काफी जानी जाती हैं। आए दिन किसी न किसी वजह से जीनत का नाम चर्चा में बना रहता है। लेकिन क्या आपको मालूम हो कि जीनत इस समय में किस सुपरस्टार के साथ फिल्मों में काम करना चाहती हैं।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Wed, 24 Apr 2024 07:08 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 07:09 PM (IST)
एक एक्टर के साथ काम करने की जीनत की ख्वाहिश (Photo Credit-Instagram)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। 70 और 80 के दशक में अपनी अदाकारी से फैंस का दिल जीतने वालीं अदाकारा जीनत अमान (Zeenat Aman) को भला कौन नहीं जानता। बेशक मौजूदा समय में एक्ट्रेस के तौर पर जीनत हिंदी सिनेमा से दूर हैं, लेकिन फिर भी उनका नाम अक्सर लाइमलाइट में बना रहता है। 

loksabha election banner

अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर जीनत अमान से एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान वर्तमान में फिल्म इंडस्ट्री में किसी एक सुपरस्टार के साथ काम करने को लेकर सवाल पूछा गया। इस पर अभिनेत्री साउथ सिनेमा के एक मशहूर कलाकार का नाम लिया है। 

इस सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं जीनत 

सोशल मीडिया पर जीनत अमान काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्मी करियर के दौरान के रोचक किस्सों को साझा करती रहती हैं। करीब 4 साल पहले जीनत ने शेमरू के यूट्यूब चैनल को एक इंटरव्यू दिया था। 

इस दौरान उनसे ये सवाल पूछा गया- अगर मौजूदा समय में आपको किसी एक अभिनेता के साथ फिल्मों में काम करने का दोबारा मौका मिले तो वो एक्टर कौन होगा। इस सवाल का जवाब जीनत अमान बिना देरी करते हुए देती हैं। उन्होंने बताया- प्रभास (Prabhas) वो एक्टर हैं, जिनके साथ फिलहाल काम करने की मेरी तमन्ना है। 

जिस तरह से उन्होंने फिल्म बाहुबली में काम किया है, उसकी जितनी तारीफ की जाए, उतनी कम है। ऐसे में वो एक ऐसे एक्टर हैं, जिनके साथ स्क्रीन शेयर करने में मजा आएगा। इस तरह से जीनत साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार का नाम लिया है। 

इस मूवी में दिखेंगे प्रभास

आदिपुरुष फिल्म की असफलता के बाद से प्रभास एक्टिंग की दुनिया से ब्रेक पर मौजूद हैं। आने वाले समय में वह निर्देशक नाग अश्विन की फिल्म कल्की 2898 एडी (Kalki 2898 AD) में दिखाई देंगे।

इस फिल्म को पहले मई को में रिलीज किया जाना था, लेकिन अब इसकी रिलीज डेट बदल गई है। प्रभास के अलावा दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन भी कल्की 2898 एडी का हिस्सा हैं।

ये भी पढ़ें- Zeenat Aman को बार-बार पानी में क्यो भिगोते थे मेकर्स, नहाने वाले सीन के बाद होता था ये बड़ा फायदा


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.