Move to Jagran APP

Zeenat Aman Biopic: अपनी जिंदगी पर फिल्म या सीरीज के लिए तैयार हैं जीनत अमान, पूरी होनी चाहिए ये तीन शर्तें

Zeenat Aman Post जीनत अमान (Zeenat Aman) सोशल मीडिया पर लगातार फैंस को अपना अपडेट देती रही हैं। मंगलवार को एक्ट्रेस ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की और इसी के साथ एक लंबा चौड़ा मैसेज भी लिखा । इसमें उन्होंने अपनी बायोपिक को लेकर खुलकर बात की है और कहीं न कहीं एक्ट्रेस ने अपना गुस्सा भी जाहिर किया।

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Tue, 05 Mar 2024 11:29 PM (IST)Updated: Wed, 06 Mar 2024 08:36 AM (IST)
जीनत अमान बायोपिक ( Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री जीनत अमान (Zeenat Aman) जब से इंस्टाग्राम पर आई हैं, तब से ही जमकर सक्रिय रहती हैं। जीनत अपनी जिंदगी से जुड़े किस्सों के साथ नई पीढ़ी के लिए टिप्स भी देती हैं।

loksabha election banner

मंगलवार को एक्ट्रेस ने अपनी एक पुरानी फोटो शेयर की और इसी के साथ एक लंबा मैसेज भी लिखा। इसमें उन्होंने अपनी बायोपिक की ख्वाहिश जाहिर की है, मगर इसके लिए तीन शर्तें भी रखी हैं।

यह भी पढ़ें- Don: इस सुपरस्टार के काया-पलट से ब्लॉकबस्टर हुई Amitabh Bachchan की 'डॉन', कर्ज चुकाने के लिए बनी थी फिल्म

क्या जीनत अमान पर बन रही हैं बायोपिक

जीनत अमान  (Zeenat Aman) ने अपनी पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो शेयर की है और कैप्शन में लिखा, हो सकता है कि आप इसे एक बूढ़ी औरत की शिकायत कहकर खारिज कर दें, लेकिन मेरी राय में, मुझे शामिल किए बिना मेरे बारे में बायोपिक बनाना मूर्खता होगी। बिल्कुल स्पष्ट रूप से, कोई भी मुझे उस तरह नहीं जानता जैसे मैं जानता हूं। इसलिए इस संबंध में कोई भी शोध मेरे इनपुट के बिना अधूरा, यहां तक कि त्रुटिपूर्ण भी होगा। मैं शर्त लगाती हूं कि मेरे बारे में सार्वजनिक डोमेन में उपलब्ध प्रत्येक तथ्य के लिए सैकड़ों और तथ्य हैं जो केवल मुझे पता हैं। यहां बहुत सारे मील के पत्थर, उपाख्यान और व्यक्तिगत रहस्योद्घाटन हैं जो मेरी यात्रा को समझने के लिए अभिन्न अंग हैं। ओह, यह वास्तव में एक दिलचस्प जीवन रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Zeenat Aman (@thezeenataman)

मैं इस बात पर भी कोई आपत्ति नहीं करूंगी कि मैं अजनबियों द्वारा बताई जा रही मेरी कहानी से सावधान हूं। खासकर पुरुष. "सेक्स सिंबल" टैग को हिलाना असंभव है और गलत कहानीकार के हाथों में यह भद्दी ताक-झांक और अनुमान के काम में बदल सकता है। मैं केवल "साहसी महिलाओं" की रूढ़िवादिता से अवगत हूं और मैं निश्चित रूप से पीड़ित नहीं हूं। संभावित श्रृंखला या फिल्मों के बारे में बातचीत हुई है और मैं धीरे-धीरे इस विचार पर विचार कर रही हूं। क्या ऐसा होगा? कौन जानता है। इसके लिए एक संवेदनशील निर्देशक, एक बहादुर लेखक, एक बेदाग कलाकार की आवश्यकता होगी।

कौन बना रहा है एक्ट्रेस की बायोपिक

बता दें, जीनत अमान की बायोपिक के बारे में बातचीत इंटरनेट पर तब सामने आई जब अभिनेत्री पायल घोष ने आगामी फिल्म में अमान की भूमिका निभाने के बारे में बात की। दावा किया गया था कि फिल्म 'शैक: द डाउट' गुजरे जमाने के स्टार की जिंदगी पर आधारित होगी।

जीनत के किरदार के बारे में बात करते हुए, पायल ने कहा, "यह मेरे लिए एक बड़ा अवसर है। मैं वास्तव में खुश और भाग्यशाली हूं कि मुझ पर इतना विश्वास किया गया है कि उन्हें ऐसा लगता है कि मैं ऐसे प्रतिष्ठित व्यक्तित्व को स्क्रीन पर निभा सकते हैं।" बता दें, 'शैक: द डाउट' का निर्देशन राजीव चौधरी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- पार्टनर को रिजेक्ट करे फैमिली तो आपको करना होगा ये काम, Zeenat Aman ने वैलेंटाइन डे पर कपल्स को दी खास एडवाइज


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.