नई दिल्ली, जेएनएन। Yodha Release date: स्टूडेंट ऑफ द ईयर, शेरशाह और एक विलेन जैसी फिल्मों से लोगों के दिल में खास जगह बनाने वाले अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म इंडिया पुलिस फोर्स की शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन अब उनकी एक्शन थ्रिलर फिल्म योद्धा की रिलीज डेट को लेकर बड़ी जानकारी सामने आई है, जिसमें दावा किया जा रहा है कि ये फिल्म अब अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस दिन रिलीज होगी योद्धा

अंग्रेजी समाचार वेबसाइट ईटाइम्स की खबर के अनुसार, बुधवार को सिद्धार्थ मल्होत्रा, राशि खन्न और दिशा पाटनी अभिनीत एक्शन थ्रिलर फिल्म योद्धा मेकर्स ने घोषणा की है कि इस फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर दिया गया है। अब उनकी ये फिल्म अगले साल 7 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसी होगी फिल्म का कहानी सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशि खन्ना अभिनीत फिल्म योद्धा की कहानी एक सच्ची घटना से प्रेरित हो सकती है।

बताया जा रहा है कि अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा फिल्म में रॉ के एजेंट के रूप में नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी तक निर्माताओं द्वारा फिल्म की कहानी को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी शेयर नहीं की।

नवंबर में रिलीज होनी थी फिल्म

धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बन रही पहली एक्शन एरियल ड्रामा फिल्म का निर्देशन सागर आम्ब्रे और पुष्कर ओझा द्वारा किया जा रहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा, दिशा पाटनी और राशी खन्ना अभिनीत ये फिल्म 11 नबंवर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म का काम अधूरा होने के कारण इस फिल्म की रिलीज डेट को टाल दिया गया था और अब मेकर्स ने योद्धा की नई रिलीज डेट का एलान कर दिया है।

इन फिल्मों में भी नजर आएंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा

वहीं, बात अगर सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट की करें तो वो इस वक्त रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फिल्म इंडिया पुलिस फोर्स की शूटिंग में कर रहे हैं। इस फिल्म में वो एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रहे हैं और उनके साथ विवेक ओबेरॉय और शिल्पा शेट्टी भी पुलिस अधिकारी के किरदार में नजर आने वाली हैं।

इसके अलावा वो एक्शन ड्रामा फिल्म मिशन मजनू में भी नजर आने वाले हैं। मिशन मजनू में वो एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। सिद्धार्थ मल्होत्रा को आखिरी बार इंद्र कुमार के निर्देशन में बनी फिल्म थैकगॉड में देखा गया था। थैकगॉड में उन्होंने रकुल प्रीत सिंह और अजय देवगन के साथ अहम भूमिका निभाया है। ये फिल्म दर्शकों को मनोरंजन के साथ-साथ एक खास सामाजिक मैसेज भी देती है।

यह भी पढ़ें: The Kashmir Files: इजरायली फिल्ममेकर नदाव लपिड ने किया अपने बयान का बचाव, कहा- 'पता था विरोध होगा...'

Edited By: Nitin Yadav

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट