Move to Jagran APP

हां, लीज़ा हेडन प्रेग्नेंट हैं, इस बिंदास अंदाज़ में शेयर की ये गुड न्यूज़!

ऐसे बिंदास और बेबाक अंदाज़ में आज तक किसी अभिनेत्री ने अपनी प्रेगनेंसी की ख़बर शेयर नहीं की है। मानना पड़ेगा आपको लिसा! बधाई हो!

By ShikhasEdited By: Published: Thu, 12 Jan 2017 11:26 AM (IST)Updated: Thu, 12 Jan 2017 12:07 PM (IST)
हां, लीज़ा हेडन प्रेग्नेंट हैं, इस बिंदास अंदाज़ में शेयर की ये गुड न्यूज़!

मुंबई। फ़िल्म क्वीन में कंगना रनौत के साथ दिखाई देने वाली लीज़ा हेडन ने अपने अभिनय से खूब तारीफें बटोरी। इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी अदाओं से दुनिया को इम्प्रेस किया।

loksabha election banner

मगर, पिछले साल ख़बर आई थी कि इन्होने शादी कर ली है और कुछ समय बाद पता चला कि यह ख़बर सच है! लीज़ा ने अपने बॉयफ्रेंड डीनो लालवानी से अपने परिवार की मौजुदगी में शादी की मगर, कई समय तक इस बारे में उन्होंने कुछ नहीं कहा। यही नहीं, इसके बाद वो फिर सुर्ख़ियों में छाई और इस बार वजह थी उनकी प्रेगनेंसी!

इसे भी पढ़ें- दीपिका पादुकोण के साथ विन डीजल इंडिया पहुंचे, हुआ शानदार स्वागत, पहली तस्वीरें!

शादी के बाद अपनी प्रेगनेंसी की ख़बर को भी लीज़ा ने अब कर दिया है कन्फर्म! और इस गुड न्यूज़ को उन्होंने बड़े ही बिंदास अंदाज़ के साथ शेयर किया है। लीज़ा ने अपनी एक तस्वीर इन्स्टाग्राम पर शेयर की है जहां वो बिकिनी में अपने टमी को फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही है।

Humble beginnings

A photo posted by Lisa Haydon (@lisahaydon) on

ऐसे बिंदास और बेबाक अंदाज़ में आज तक किसी अभिनेत्री ने अपनी प्रेगनेंसी की ख़बर शेयर नहीं की है। मानना पड़ेगा आपको लीज़ा! बधाई हो!

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.