मुंबई। शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में प्सिहले ढाई सालों से काम कर रहीं ये एक्ट्रेस अब हमेशा हमेशा के लिए शो छोड़ कर जा रही हैं। बल्कि, खुद मेकर्स नहीं चाहते कि वो अब सेट्स पर आए। और इसके पीछे वजह है इस एक्ट्रेस के नखरे। हम बात कर रहे हैं शो में कार्तिक की मां का किरदार निभा रहीं पारुल चौहान की जो अपनी डिमांड पूरी ना होने की वजह से इस शो को छोड़ना चाहती हैं। 

दरअसल, पारुल के नखरों से परेशान होकर मेकर्स ने उन्हें निकालने का फैसला किया। इसकी शुरुआत तब हुई जब पारुल को शो में दादी का किरदार निभाने के लिए कहा जिसके लिए पारुल बिलकुल तैयार नहीं थी। पारुल ने मेकर्स को सीधे एक महीने का नोटिस पीरियड दे दिया और इसके आगे उन्होंने किसी से कुछ बात नहीं की। उन्होंने सोचा कि मेकर्स उनकी डिमांड को समझेंगे और उन्हें शो से जाने नहीं देंगे। एक इंटरव्यू में तो पारुल ने यहां तक कह दिया था कि शो के मेकर राजन शाही उनके पिता की तरह है और एक बेटी के नाते वो उन्हें मना लेंगी।

यह भी पढ़ें: तस्वीरें: मलाइका अर्जुन एक साथ हॉस्पिटल में, आख़िर माजरा क्या है

लेकिन, इन सबके बाद मेकर्स ने तय किया कि वो पारुल के साथ आगे काम नहीं करना चाहते। पारुल ने जब एक रात मेकर्स को मेसेज किया कि वो सुबह 10 बजे लोकेशन पर पहुंच जाएंगी तो मेकर्स ने रिप्लाय देते हुए कहा कि पारुल आप नोटिस पीरियड पर हैं? आपको अब सेट्स पर आने की जरुरत नहीं है। मेकर्स का कहना है कि पारुल के चले जाने पर शो की TRP पर कुछ ख़ास असर नहीं पड़ेगा। जब हिना ख़ान शो छोड़ कर गई थीं तो लगा था कि शो TRP चार्ट में गिरावट मिलेगी, पर उस समय भी ऐसा कुछ नहीं हुआ। मेकर्स ने यह भी कहा कि अगर पारुल को शो छोड़ना ही था तो उन्हें एक बार राजन शाही को कॉल या मेसेज करना जरूरी क्यूं नहीं समझा और अब राजन ख़ुद पारुल के साथ दोबारा काम नहीं करना चाहते।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

Every derivation of excellence comes with a perfect skill, your skill is in creating perfect pictures of people. And you’re really appreciated for your beautiful work. I’m at awe at how your photographs amuse me,wishing you the best of luck forever and always from bottom of our heart. The kind of effects you put in the pictures makes me wonder if you’ve been to paradise before, they just make the pictures look so amazing. lots of Love and countless blessings to you Karn from me Chirag and my entire family 🥰❤🤗💗🤘💃🏻🙏@karnshahphotography

A post shared by Parul Chirag Thakkar (@parulchauhan19) on

ख़बरों की माने तो शो 'कुमकुम भाग्य' की एक्ट्रेस नियति जोशी अब पारुल को रिप्लेस कर रही हैं। मगर, अब तक इस ख़बर पर कोई पुष्टि नहीं हुई है। पारुल ने पिछले साल ही बॉयफ्रेंड चिराग ठक्कर से शादी की थी। मंदिर में हुई इस शादी में उनके परिवार के सदस्यों के अलावा शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कुछ एक्टर्स भी शामिल थे।

Posted By: Shikha Sharma