Move to Jagran APP

'ब्रह्मास्त्र' छोड़ लोग आज भी 'ये जवानी है दीवानी' की करते हैं तारीफ, अयान मुखर्जी ने शेयर किया दिलचस्प किस्सा

10 Years of Yeh Jawaani Hai Deewani अयान मुखर्जी की सुपरहिट फिल्म ये जवानी है दीवानी ने 31 मई को रिलीज के 10 साल पूरे कर लिए हैं। इस खास दिन पर एक्टर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म से जुड़ा एक लंबा नोट शेयर किया है।

By Vaishali ChandraEdited By: Vaishali ChandraPublished: Wed, 31 May 2023 11:42 AM (IST)Updated: Wed, 31 May 2023 11:42 AM (IST)
10 Years of Yeh Jawaani Hai Deewani, Twitter

नई दिल्ली, जेएनएन। 10 Years of Yeh Jawaani Hai Deewani: साल 2013 में आई रोमांटिक ड्रामा फिल्म ये जवानी है दिवानी ने बुधवार को रिलीज के 10 साल पूरे कर लिए। फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने अपनी इस खास फिल्म से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है और साथ ही उन्होंने एक दिलचस्प किस्सा भी बताया।

loksabha election banner

अयान मुखर्जी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये जवानी है दीवानी के लिए एक पोस्ट शेयर किया और फिल्म को अपना बच्चा कहा। उन्होंने बताया कि आज भी लोग उनकी इस फिल्म की तारीफ करते हैं। जब उन्हें लगता है कि कोई उनकी आखिरी रिलीज फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर बात करने उनके पास आया तो लोग ये जवानी है दिवानी की तारीफ करते हैं।

अयान ने क्या कहा ?

अयान मुखर्जी ने ये जवानी है दिवानी का वीडियो शेयर करते हुए कहा, "YJHD- मेरा दूसरा बच्चा है, मेरे दिल का टुकड़ा और मेरी आत्मा है, आज 10 साल का हो गया। मुझे लगता है कि इतने सालों के बाद मैं पूरे विश्वास के साथ कह सकता हूं कि...इस फिल्म को बनाना मेरे जीवन की सबसे बड़ी खुशियों में से एक था और हमने इसके साथ जो हासिल किया - इसकी कमियों और खूबियों के साथ- मेरे लिए बहुत बड़ा गर्व है।"

View this post on Instagram

A post shared by Ayan Mukerji (@ayan_mukerji)

आयान के लिए क्यों खास है फिल्म ?

उन्होंने आगे कहा, "हैरानी की बात है कि मुझे नहीं लगता कि मैंने कभी भी ये जवानी है दीवानी को शुरू से अंत तक पूरा देखा है, जिस दिन से यह रिलीज हुई है...लेकिन अब जब मैं बड़ा और समझदार हो गया हूं तो मैं सोचता हूं कि मैं साल में कम से कम एक बार फिल्म देखूंगा - क्योंकि मैं कौन था और मैंने जीवन को कैसे देखा - इसका एक बड़ा हिस्सा इस फिल्म में हमेशा के लिए कैद हो गया है!"

YJHD से जुड़ा क्या है किस्सा ?

फिल्म को लेकर लोगों की दीवानगी के बारे में बताते हुए अयान ने कहा, "मैं पिछले कुछ महीनों में मैंने कई बार देखा कि लोग मुझे पहचान लेते हैं तो मेरे पास आते हैं... और मुझे लगता है कि वे ब्रह्मास्त्र के बारे में कुछ कहेंगे, और फिर वो ये जवानी है दीवानी के बारे में बात करना शुरू कर देते हैं!"

अयान ने अदा किया शुक्रिया

अंत में अयान ने थैंक्यू नोट जोड़ते हुए कहा, "इसलिए, ये जवानी है दीवानी... और उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करता हूं, जो सालों से फिल्म से जुड़े हुए हैं!" 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.