Move to Jagran APP

Ankit Gupta Hotel Video: कौन है अंकित गुप्ता के होटल बेड पर बैठी मिस्ट्री गर्ल? हुआ खुलासा, मौजूद थी यह लड़की

Ankit Gupta Hotel Video अंकित गुप्ता का हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें उनके पीछे होटल बेड पर एक लड़की मौजूद दिखाई दी। इसके बाद तमाम तरह के कमेंट्स होने लगे। यह लड़की कौन है इसका खुलासा हो चुका है।

By Karishma LalwaniEdited By: Published: Tue, 27 Dec 2022 12:47 PM (IST)Updated: Tue, 27 Dec 2022 12:56 PM (IST)
File Photo of Ankit Gupta. Photo Credit: Ankit Gupta Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Ankit Gupta Hotel Room Mystery Girl: बिग बॉस 16 के घर से फेमस कंटेस्टेंट इस वीकेंड का वार में बेघर हो गए। उनके जाने से फैंस के बीच मायूसी का माहौल छा गया है। वह लगातार सोशल मीडिया पर अंकित गुप्ता को वापस लाने की मांग कर रहे हैं।

loksabha election banner

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर 'NoAnkitNoBiggBoss' और 'Bring Back Ankit in BB16' ट्रेंड करने लगा। वहीं, बिग बॉस से बाहर आते ही अंकित गुप्ता ने मीडिया वालों को इंटरव्यू देना शुरू कर दिया है, जिससे यह और भी साफ हो गया है कि घर में उनकी री-एंट्री मुश्किल है। इस बीच अंकित गुप्ता का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके बेड पर किसी लड़की के होने का दावा किया गया है। जब से अंकित का यह वीडियो सामने आया है, तब से सोशल मीडिया पर काफी हो-हल्ला मच गया है। सोशल मीडिया पर लोग तमाम तरह के दावे कर रहे थे, लेकिन अब इस बात से पर्दा उठ गया है कि वह मिस्ट्री गर्ल कौन है।

अंकित गुप्ता को लेकर हुए कई कमेंट्स

दरअसल, अंकित गुप्ता ने एक न्यूज पोर्टल को हाल ही में इंटरव्यू दिया है। वह होटल के रूम में बैठे जूम के जरिये इंटरव्यू दे रहे दिखाई देते हैं। इसी बीच पीछे से उनके बेड पर एक लड़की बैठी दिखती है। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ, वैसे ही अंकित गुप्ता और प्रियंका चाहर चौधरी को लेकर तमाम तरके कमेंट्स होने लगे। लोगों ने यह तक कह दिया कि प्रियंका का पत्ता कट गया। अंकित और उनकी लव स्टोरी फेक थी। लेकिन अब इस बात का खुलासा हो गया है कि आखिर यह वायरल लड़की कौन है।

अंकित गुप्ता की मिस्ट्री गर्ल से उठा पर्दा

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंकित गुप्ता के बेड पर दिखने वाली लड़की कोई और नहीं, बल्कि उनकी मैनेजर है। बिग बॉस से बाहर आने के बाद वह कई मीडिया पोर्टल को इंटरव्यू दे रहे हैं। ऐसे में उनकी मैनेजर उनके साथ रहती ही हैं क्योंकि बाकी चीजें वही हैंडल करती हैं। उनका सारा काम मैनेजर या पीआर ही देखती हैं। सिर्फ वही नहीं, बल्कि टीम के और लोग भी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma Death: 'हालात जो हो, मां-बाप होने चाहिए प्राथमिकता...' तुनिषा शर्मा की मौत पर बोले अंकित गुप्ता

यह भी पढ़ें: Salman Khan Birthday: 'मुझे बच्चे चाहिए लेकिन मां नहीं' जब सलमान खान ने बताया था सिंगल होने का सबसे बड़ा कारण


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.