Move to Jagran APP

शाहिद कपूर के बाद अब उनके भाई ईशान खट्टर का भी डांस देख लीजिए, देखें वीडियो

ईशान और जाह्ववी कपूर एक साथ फिल्म भी करने जा रहे हैं जिसकी शूटिंग 1 दिसंबर से शुरू होगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 10 Nov 2017 05:30 PM (IST)Updated: Fri, 10 Nov 2017 05:30 PM (IST)
शाहिद कपूर के बाद अब उनके भाई ईशान खट्टर का भी डांस देख लीजिए, देखें वीडियो
शाहिद कपूर के बाद अब उनके भाई ईशान खट्टर का भी डांस देख लीजिए, देखें वीडियो

मुंबई। बॉलीवुड में एेसे कई एक्टर्स है जिन्हें एक्टिंग के साथ-साथ डांसिंग स्किल के लिए जाना जाता है। इसमें एक नाम शाहिद कपूर का भी है। ख़बर शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर से जुड़ी है।

loksabha election banner

अगर आपको लग रहा है कि ईशान खट्टर की यह ख़बर उनके जाह्ववी कपूर से मिलने या लंच करने को लेकर है तो आप गलत हो सकते हैं। चूंकि यह ख़बर तो ईशान के डांसिंग टैलेंट से जुडी है। शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो डांस करते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि ईशान शानदार मूव्ज़ कर रहे हैं। ध्यान से देखें तो यह लगता है कि ईशान का डांस शाहिद के डांस से काफ़ी इंस्पायर्ड है। आपको बता दें कि, ईशान खट्टर को श्रीदेवी की बेटी जाह्ववी कपूर के अमूमन स्पॉट किया जाता रहा है। कभी पार्टी में तो कभी लंच पर। हाल ही में कुछ दिन पहले हमने आपको कुछ तस्वीरें दिखाई थीं जिसमें दोनों साथ में लंच करने पहुंचे थे।  

Things got freaky last night with Nicolas Jaar and unfiltered banter 😄 Thank you for the partayy @shareenmantri you legend! 🎵Mi Mujer - Nicolas Jaar🔊

A post shared by Ishaan Khatter (@ishaan95) on

यह भी पढ़ें: पद्मावती मामले में दखल देने से सुप्रीम कोर्ट का इंकार, ‘सती प्रथा’ रोकने के लिए याचिका

बता दें कि, ईशान और जाह्ववी कपूर एक साथ फिल्म भी करने जा रहे हैं। दरअसल करण जौहर ने फिल्म सैराट के हिंदी रीमेक के राइट्स को खरीद लिया है। जाह्नवी और ईशान की इस फिल्म की शूटिंग इस साल 1 दिसंबर से शुरू होगी। बता दें कि, करण ने हिंदी रीमेक के लिए स्क्रिप्ट और स्क्रीनप्ले में कुछ बदलाव किए हैं। इस फिल्म को शशांक खेतान डायरेक्ट करेंगे। इस फिल्म के जरिए जाह्ववी कपूर बॉलीवुड में कदम रखेंगी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.