नई दिल्ली जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मेड इन चाइना’ का प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म में राजकुमार राव एक बिजनेसमैन का किरदार निभा रहे हैं जो अपनी बातों में फंसाकर लोगों के सामान बेचता है। राजुकमार ‘मेड इन चाइना’ का प्रमोशन भी अपने प्रोडक्ट बेचकर ही कर रहे हैं। आपको याद होगा कि कुछ दिन पहले राजुकमार ने लियोनार्डो डिकैप्रियो को गुजराती स्टाइल में पैन बेचा था। अब राजकुमार ने ‘स्त्री’ यानी श्रद्धा कपूर को अपना प्रोडक्ट बेचने की कोशिश की तो एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा किया जो अपने सोचा भी नहीं होगा।

एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें राजकुमार एक घर में खड़े हैं तभी श्रद्धा कपूर बिल्कुल ‘स्त्री’ वाले मूड में उनके पास आती हैं और उनका नाम रघू पुकारती हैं। इसके बाद राजकुमार श्रद्धा से कहते हैं कि ‘स्त्री जी मैंने सुना है आप पुरुषों को उठाकर ले जाती हैं वो भी नंगा, कोई कमज़ोरी है क्या पुरुषों में? अगर कमज़ोरी है तो मेरे पास ये मैजिक सूप है हर कमज़ोरी का इलाज’। इसके बाद अचानक राजकुमार वहां से गायब हो जाते हैं और श्रद्धा कपूर अकेले खड़ी रह जाती हैं। फिल्म प्रमोशन का राजुकमार राव का ये तरीका काफी फनी है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

When #Stree meets Raghu bhai. @shraddhakapoor #MadeInChina #IndiaKaJugaad 25th October

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on

ये भी पढ़ें : Made In China: जब राजकुमार राव गुजराती स्टाइल में बेचने लगे पेन, खरीददार थे लियोनार्डो डिकैप्रियो, वीडियो देखें

बता दें कि राजकुमार राव की मेड इन चाइना 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में मौनी रॉय, गजराज राव, बमन इरानी और परेश रावल भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी टक्कर मिलने वाली है, क्योंकि दिवाली के वक्त कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

 

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस