नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव अपनी अपकमिंग फिल्म 'मेड इन चाइना' के प्रमोशन में व्यस्त हैं। फिल्म के रिलीज होने से पहले राजकुमार राव सोशल मीडिया से लेकर इवेंट्स में फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। ऐसे में राजकुमार राव ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है कि वो गुजराती स्टाइल में पेन बेच रहे हैं और खास बात ये है कि इस पेन के खरीददार हैं हॉलीवुड सुपरस्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो।

अब आपको बताते हैं कि आखिर मामला है क्या... दरअसल, राजकुमार राव ने एक वीडियो शेयर किया है, जो एक फनी वीडियो की तरह है। यह वीडियो लियोनार्डो की फिल्म 'द वुल्फ ऑफ वॉलस्ट्रीट' का एक सीन है, जिसमें राजकुमार राव ने अपना वीडियो जोड़ दिया है। इस सीन में यह होता है कि लियोनार्डो एक शख्स को पेन बेचने के लिए कहते हैं और इसके बाद वो शख्स पेन बेचने की कोशिश करता है।

वहीं राजकुमार राव ने इस सीन में उस शख्स की जगह अपनी वीडियो इंसर्ट कर दिया है। इससे ऐसा लग रहा है कि जैसे लियोनार्डो किसी पेन बेचने के लिए कहते हैं और राजकुमार राव तुरंत पेन बेचना शुरू कर देते हैं। खास बात ये है कि राजकुमार राव गुजराती अंदाज में इसे बेचते हैं और पहले गुजराती में ही बात करते हैं। उसके बाद गुजराती एक्सेंट में हिंदी बोलकर पेन बेचने की कोशिश करते हैं और बिजनेसमैन वाली स्किल दिखाते हैं।

राजकुमार राव ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर इस वीडियो को शेयर किया है। बता दें कि राजकुमार राव की मेड इन चाइना 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है और इस फिल्म में मौनी रॉय, गजराज राव, बमन इरानी और परेश रावल भी अहम भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर काफी टक्कर मिलने वाली है, क्योंकि दिवाली के वक्त कई फिल्में बाजार में आ रही हैं।

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस