मुंबई। रूप बदलने के मामले में लेडी आमिर खान कही जाने वाली विद्या बालन को बड़े परदे पर उनके टैलेंट में हमेशा टॉप पर पहुंचाया है। विद्या अब एक्टिंग के साथ अपनी 'सेक्सी' आवाज़ का भी एक खेल खेलने जा रही हैं, सुपरवुमेन बन कर।

दरअसल विद्या बालन की अगली फिल्म ' तुम्हारी सुलू ' का टीज़र जारी किया गया है। सुरेश त्रिवेणी निर्देशित इस फिल्म में विद्या बालन एक रेडियो जॉकी का रोल प्ले कर रही हैं। लेकिन उन्हें कोई साधारण महिला मत समझिये। सुपरमैन की तरह उड़ना भी जानती हैं और अपनी आवाज़ का जादू जगाना भी। करीब 42 दिनों में मुंबई सहित अलग अलग लोकेशंस पर शूट की गई फिल्म के इस टीज़र में विद्या के मस्तमौला किरदार से परिचय करवाया गया है। करीब 11 साल पहले फिल्म लगे रहो मुन्नाभाई में ' गुडमॉर्निंग मुंबई ' कहने वाली विद्या अब हाउसवाइफ सुलोचना बन कर दिन में घर के काम करेंगी और रात को रेडियो पर अपनी ' मधुर आवाज़ ' से लोगों का 'काम तमाम' . फिल्म में मानव कौल ने विद्या के पति की भूमिका निभाई है। कुछ दिन पहले एक बातचीत में विद्या ने कहा था कि तुम्हारी सुलू में उनका किरदार कुछ ऐसा है कि उनके भीतर की नॉटीनेस बाहर लाएगा।

यह भी पढ़ें:Box Office पर इस हफ़्ते: सिमरन, जेल से Run और शादी का फन

इस टीज़र को आप यहां देख सकते हैं -

एक दिसंबर को रिलीज़ होने वाली इस फिल्म में नेहा धूपिया भी हैं। विद्या की पिछली फिल्म बेगम जान थी लेकिन बॉक्स ऑफ़िस पर कुछ ख़ास नहीं कर पाई।

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप