Move to Jagran APP

सनी लियोन का बदला: इनके साथ मज़ाक करोगे तो ऐसा जवाब मिलेगा

सनी पिछले कुछ समय से एक्टिंग को छोड़ कर सिर्फ़ आइटम सांग्स पर ध्यान दे रही थीं।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Sun, 26 Nov 2017 02:29 PM (IST)Updated: Wed, 29 Nov 2017 12:02 PM (IST)
सनी लियोन का बदला: इनके साथ मज़ाक करोगे तो ऐसा जवाब मिलेगा

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। सनी लियोनी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म तेरा इंतज़ार को लेकर चर्चा में हैं। हाल ही में उनके साथ किसी ने ऐसा मज़ाक किया कि उनकी हालत ख़राब हो गई लेकिन आप तो हंस पड़ेंगे। लेकिन सनी को आ यूं ही हल्के में नहीं ले सकते। अपने साथ हुई हरकत का बदला भी उन्होंने ले लिया है। 

loksabha election banner

सनी लियोन ने इस घटना का सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में सनी एक फिल्म स्टूडियो के बाहर बैठी हुई हैं और वह कुछ पढ़ रही हैं। तभी उनके टीम का एक सदस्य हाथ में एक सांप लेकर आकर पीछे से उनपर डाल देता है। जिसे अचानक देखने के बाद सनी लियोनी हड़बड़ा जाती हैं और फिर जब उन्हें समझ आता है कि उनके साथ मज़ाक किया गया है तो सांप डालने वाले टीम के सदस्य के पीछे वह उसे मारने दौड़ती है । यह 11 सेकंड की क्लिप तेज़ी से वायरल हो रही है। सनी आमतौर पर प्रैंक से दूर ही रहती हैं लेकिन इस बार वो बुरी फंसी हैं।

सबको लगा कि बात यही ख़त्म हो गई और सनी मज़ाक को भूल गई लेकिन ऐसा नहीं था। सनी ने मौके देखते ही प्रैंक का बदला खुलकर लिया और उसका वीडियो भी शेयर कर दिया।

सनी एक दिसंबर को रिलीज़ हो रही फिल्म तेरा इंतज़ार में अरबाज़ खान के अपोज़िट लीड रोल में हैं। ये फिल्म पहले 24 नवंबर को आने वाली थी लेकिन पद्मावती की रिलीज़ टलने के कारण अब ये उसकी जगह आएगी। उनकी फिल्म की टक्कर कपिल शर्मा की फिरंगी से है। उनकी फिल्म को राजीव वालिया ने निर्देशित किया है।

यह भी पढ़ें:बाहुबली 'यहां' खा गई मात, ख़बर पढ़ कर भी यकीन करना मुश्किल होगा

सनी पिछले कुछ समय से एक्टिंग को छोड़ कर सिर्फ़ आइटम सांग्स पर ध्यान दे रही थीं। शाहरुख़ खान की फिल्म रईस , अजय देवगन की बादशाहो और संजय दत्त की भूमि में उनका आइटम सॉन्ग दिखा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.