मुंबई। मुकेश अंबानी Mukesh Ambani के बेटे आकाश अंबानी Akash Ambani और श्लोका मेहता Shloka Mehta की शादी के बाद पार्टी की धूम रही। लेकिन, सलमान ख़ान Salman Khan भी इस दौरान पार्टी करते दिखे और सलमान की इस पार्टी में कपिल शर्मा Kapil Sharma, सुनील ग्रोवर Sunil Grover आदि कुछ चुनिंदा स्टार्स भी पहुंचे।

यह जानना भी रोचक है कि इस पार्टी में सलमान की फेवरेट हीरोइन कटरीना कैफ़ Katrina Kaif नहीं बल्कि यूलिया वंतुर Iuliya Vantur मौजूद थीं। दरअसल, यह मौका सलमान ख़ान के भाई सोहैल ख़ान की पत्नी सीमा ख़ान के जन्मदिन Seema Khan Birthday का है। इसी बहाने ख़ान परिवार ने एक पार्टी का आयोजन किया, जिसमें सलमान के कई करीबी दोस्त और स्टार्स शामिल हुए। सलमान इस मौके पर यूलिया वंतुर के साथ कुछ इस अंदाज़ में नज़र आये। 

यह भी पढ़ें: Akash Ambani Shloka Mehta Wedding रिसेप्शन में सिमी ग्रेवाल, 72 की उम्र में भी जलवा कायम, देखें तस्वीरें

सलमान ख़ान की अच्छी दोस्त और अभिनेत्री प्रीती जिंटा भी अपने पति जेन गुडएनफ के साथ इस पार्टी में शामिल हुईं। प्रीति इस मौके पर बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो उनके पति भी काफी डैशिंग लग रहे हैं।

कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर में सुलह भी सलमान ख़ान की वजह से ही हुई। यह दोनों इस मौके पर कुछ इस अंदाज़ में दिखे। सुनील ग्रोवर सलमान के साथ भारत फ़िल्म में भी नज़र आने वाले हैं। कपिल एक बार फिर द कपिल शर्मा शो The Kapil Sharma Show के साथ टीवी पर लौट चुके हैं।

अरबाज़ ख़ान अपनी गर्लफ्रेंड जॉर्जिया के साथ इस मौके पर कुछ इस अंदाज़ में दिखे। जॉर्जिया कई अवसर पर अरबाज़ और परिवार के साथ नज़र आ चुकी हैं और वो इस परिवार की सदस्य की तरह ही हो गयी हैं।

अभिनेत्री तब्बू और सोनाक्षी सिन्हा भी इस पार्टी में पहुंची। सोनाक्षी सलमान की फेवरेट हीरोइन हैं तो तब्बू भी सलमान ख़ान परिवार के काफी करीब हैं।

और ये हैं बर्थडे गर्ल सीमा ख़ान। सलमान के भाई सोहैल ख़ान की वाइफ के बर्थडे सेलिब्रेशन के बहाने ये सभी स्टार्स एक साथ जुटे। सभी ने इस मौके पर जमकर इंजॉय किया।

यह भी पढ़ें: मलाइका अरोड़ा संग अर्जुन कपूर तो इस नेता के बेटे संग दिशा पटानी की आउटिंग, देखें तस्वीरें

अन्य कलाकारों में साकिब सलेम से लेकर अमृता अरोड़ा तक इस मौके पर मौजूद रहे। इस पार्टी के अलावा सीसीएल यानी सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग Celebrity Cricket League को लेकर भी एक मीटिंग हुई। जिसमें इन सभी स्टार्स के अलावा सुनील शेट्टी से लेकर मनोज तिवारी जैसे लोग भी मौजूद रहे। 

Posted By: Hirendra J