अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झाँसी के प्रोमोशन में व्यस्त हैं. कंगना ने अपने अभिनय से कई दिग्गजों का दिल जीता है. इन्हीं में एक नाम रेखा का भी शामिल हैं. वह कंगना के काम की हमेशा ही सराहना करती हैं.

हाल ही में एक इवेंट के दौरान तो रेखा ने खुल कर अपना प्यार कंगना पर बरसाया है और इस दौरान उन्होंने कंगना को लेकर ऐसी बात कही है, जिसके बारे में खुद कंगना ने भी कभी नहीं सोचा होगा. उन्होंने हाल ही में मुंबई में हुए एक इवेंट के दौरान सबके सामने यह बात कही कि वह कंगना के काम को बेहद पसंद करती हैं और वह उनकी फैन रही हैं.

रेखा ने सबके सामने यह बात कही कि अगर उनकी बेटी होती तो वह कंगना की तरह ही होती. वह कंगना को इस कदर प्यार करती हैं. बता दें कि कंगना ने इस समारोह के दौरान जो काले रंग की साड़ी पहन रखी थी, वह कंगना को रेखा ने ही गिफ्ट की है.

रेखा इस बात से और खुश हो गईं, जब उन्होंने कंगना को उस साड़ी में देखा. कंगना ही नहीं दीपिका पादुकोण को भी रेखा ने साड़ी तोहफे के रूप में दी थी, जिसे दीपिका ने अबतक अपनी दोस्त की शादी और एक अवॉर्ड समारोह के दौरान पहना है और वह दीपिका की पसंदीदा साड़ियों में से एक हैं. बता दें कि जब कंगना ने तनु वेड्स मनु रिटर्न्स के लिए फिल्मफेयर जीता था और वह फिल्मफेयर अवार्ड शो में शामिल नहीं हो पाई थीं, तो रेखा ने खुद कंगना के घर पर जाकर उन्हें ब्लैक लेडी का सम्मान थमाया था.

यह भी पढ़ें: लो...आलिया तो हो गई हैं राज़ी, बस इस साल रुकना होगा, अगले बरस...

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस