अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। रोहित शेट्ठी की फिल्म सिंबा जल्द ही फ्लोर पर जाने वाली है। इस फिल्म में रणवीर सिंह लीड किरदार निभाते नजर आने जा रहे हैं। खबर है कि रणवीर सिंह जिस तरह का किरदार इस फिल्म में निभाने जा रहे हैं, अभी तक ऐसा किरदार उन्होंने कभी नहीं निभाया है।

फिल्म तेलुगु फिल्म टेंपर की हिंदी रीमेक है , यह तो जगजाहिर है लेकिन रणवीर सिंह इस फिल्म में एक अलग ही अंदाज में नजर आयेंगे और इसके लिए उन्हें अलग तरह से तैयारी भी करनी है। यह जानकारी कम लोगों को होगी। जी हां, खबर है कि यह फिल्म पूरी तरह से एक्शन पर आधारित है और रोहित चाहते हैं कि उसके मुताबिक ही रणवीर सिंह अपनी बॉडी को ट्रांसफॉर्म करें और इसलिए वह तैयारियों में जुट भी गये हैं। दरअसल, रोहित ने उन्हें एक खास तरह की बॉडी बनाने को कहा है और इसके लिए रणवीर को काफी मेहनत भी करनी है। रणवीर ने भी ठान लिया है कि रोहित को जिस तरह की बॉडी की डिमांड है, रणवीर कुछ महीनों में खुद को उसी रूप में तब्दील कर देंगे। बता दें कि इससे पहले रणवीर सिंह ने फिल्म राम लीला के लिए अलग तरह की बॉडी बनायी थी। उन्होंने अचानक से अलग ही तरह से अपना फिजिकल ट्रांसफॉरमेशन कर दिया था। बाद में तो वह भंसाली की हर फिल्म में अलग-अलग तरह के फिजिकल ट्रांसफॉरमेशन से गुजरे और रणवीर को इस बात की चिंता कभी भी नहीं सताती है कि उन्हें इसके लिए कितनी मेहनत करनी होगी। वह तो हर जोखिम को उठाने के लिए तैयार रहते हैं।

रणवीर ने लगातार यह बात कही है कि उन्हें लगता है कि रोहित शेट्टी कमाल की मास एंटरटेनर फिल्में बनाते हैं और वह काफी समय से उनके साथ काम करना चाहते थे। सिंबा से उन्हें वह मौका मिल गया है। इस फिल्म में उनके साथ सारा अली खान होंगी। फिल्म दिसंबर में रिलीज होगी। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। बताते चलें कि पहले खबरें थी कि सिंबा में जाह्नवी कपूर कास्ट होने वाली हैं लेकिन बाद में सारा का नाम फाइनल हुआ, जिसके बारे में रोहित ने कहा था कि सारा ने खुद सामने से उन्हें इस फिल्म में काम करने की इच्छा जतायी थी।

यह भी पढ़ें: बचपन में ही Cardio करने लगा था यह पॉपुलर यंग एक्टर, पहचाना क्या

By Manoj Khadilkar