मुंबई। बॉलीवुड में जितने भी एक्टर्स हैं उसमें से ज्यादातर अपनी फिटनेस और बॉडी को लेकर काफी सजग रहते हैं। आए दिन कोई न कोई जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। कुछ एक्टर्स शुरुआत से ही जिम जाते हैं तो कुछ फिल्मों की डिमांड को देखते हुए फिजिकल एक्सरसाइज करते हैं। अब तो जिम जाना ट्रेंड बन चुका है और एक्टर्स को फैंस भी इस ट्रेंड को फॉलो करते हैं। लेकिन जो तस्वीर आपने देखी उसके बारे में बताएं तो यह बॉलीवुड के चमकते उस सितारे की है तो यंग एक्टर्स की लिस्ट में टॉप पर आता है। अगर आप नहीं पहचान पाएं हैं तो हम आपको बता दें कि यह तस्वीर रणवीर सिंह की है। 

जी हां, चौंक गए न आप। दरअसल, हाल ही में रणवीर सिंह ने खुद अपने ट्विटर हैंडल से तस्वीर शेयर की है। इसको शेयर करते हुए वे लिखते हैं कि, मैं मेरा कार्डियो इस प्रकार कर रहा हूं। थ्रोबैक, मनडे मोटिवेशन। इस तस्वीर को रणवीर सिंह के फैंस लाइक करते जा रहे हैं। इस तस्वीर में रणवीर सिंह को जिम साइकिल चलाते देखा जा सकता है। इस साइकिल के पास कार्डियो करने की दो और मशीन रखी हुई हैं। खैर, रणवीर सिंह का नाम उन यंग एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है जिनकी बॉडी जबरदस्त है और वे अपनी फिटनेस को लेकर लगातार जिम जाते हैं। 

यह भी पढ़ें: मुन्नाभाई नहीं जाएंगे अमेरिका, हिरानी ने जुड़ेगा एक और रणबीर कनेक्शन

फिल्मों की बात करें तो इन दिनों रणवीर सिंह, जोया अख्तर की फिल्म गली बॉय की शूटिंग में व्यस्त है। इस फिल्म में उनके अलावा आलिया भट्ट की भी अहम भूमिका है फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो गई है। इसके बाद वो रोहित शेट्टी की फिल्म सिंबा की शूटिंग करेंगे। साऊथ की रीमेक इस फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान भी हैं। रणवीर सिंह को 1983 में भारतीय क्रिकेट टीम की विश्व कप क्रिकेट विजय की कहानी पर बनने वाली फिल्म '83' में भी काम करना है। कबीर खान की इस फिल्म में उनका रोल वही होगा, जो उस टीम में कपिल देव का था। बताते चलें कि, फिल्म पद्मावत में रणवीर सिंह ने अलाउद्दीन खिलजी का नकारात्मक किरदार निभाया था। इस किरदार के लिए उन्हें बॉलीवुड जगत से खूब सराहना मिली थी। इस फिल्म में उनकी करीबी दोस्त दीपिका पादुकोण ने रानी पद्मावती की भूमिका निभाई थी। वहीं, फिल्म में शाहिद कपूर महारावल रतन सिंह की भूमिका निभाई थी। 

यह भी पढ़ें: राजकुमार राव अब इस बात के लिए कहेंगे - स्वागत है

By Rahul soni