मुंबई। करीब एक महीने से देश भर पर चढ़ा क्रिकेट का बुखार आज यानि 27 मई को अपने चरम पर होगा जब इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल 2018) का फाइनल खेला जाएगा। सलमान खान, कटरीना कैफ, करीना कपूर और जैकलीन फर्नांडिस सहित कुछ सितारे फ़ाइनल मैच के पहले शो करेंगे जिसे रणबीर कपूर होस्ट करेंगे ।

रणबीर कपूर को इस ग्रैंड फिनाले शो ‘क्रिकेट फाइनल पार्टी तो बनती है’ को होस्ट करने के लिए चुना गया है। बताते हैं कि इस शो के लिए रणबीर को करीब एक करोड़ रूपये मिले हैं । रणबीर प्रोमो भी जारी कर दिया गया है। रणबीर इस पूरे शो को बीच बीच में अपने एंकर लिंक्स के जरिये होस्ट करेंगे।

करीब दो घंटे के इस शो में सलमान, जैकलीन और अनिल कपूर अपनी फिल्म रेस 3 का प्रमोशन करेंगे जबकि करीना कपूर और सोनम कपूर आहूजा अपनी फिल्म वीरे दी वेडिंग का। हालांकि ये शो लाइव नहीं होगा। रणबीर कपूर की फिल्म संजू, 29 जून को रिलीज़ हो रही है और इस बहाने वो भी अपनी फिल्म का प्रमोशन करने वाले हैं।

बताते हैं कि सलमान खान अपनी फिल्म रेस 3 का प्रमोशन करने के साथ कुछ इंट्रेस्टिंग भी करने आ रहे हैं। उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस और अनिल कपूर भी होंगे। बताया जाता है कि फाइनल के पहले दो घंटे का शो होगा, जिसका नाम 'क्रिकेट फाइनल पार्टी तो बनती है' रखा गया है। इस शो में सलमान और जैकलीन अपने क्रिकेट प्रेम के बारे में बतायेंगे। ये भी जानकारी देंगे कि जब वो शूटिंग नहीं करते हैं तो क्रिकेट में कितनी दिलचस्पी लेते हैं।

हाल ही में फिल्म रेस 3 का डांस नंबर ‘हीरिये’ रिलीज़ हुआ है और बताया जाता है कि सलमान और जैकलीन इसी गाने पर परफार्म कर माहौल को मज़ेदार बनायेंगे। वैसे ग्रैंड फिनाले के पहले रणवीर सिंह भी एक शो में आने वाले हैं जबकि जॉन अब्राहम के साथ भी एक शो बनाया गया है, जिसमें वो अपनी आने वाली फिल्म परमाणु- द स्टोरी ऑफ पोखरण की बात भी करेंगे।

यह भी पढ़ें: ये उन दिनों की बात है: 'बचपन' से ही 'बूढ़े' रहे गुलज़ार

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप