मुंबई। एेसे कम ही एक्टर्स के साथ होता है कि वे अपने अलग-अलग किरदारों के माध्यम से दर्शकों के घर में जगह पाते हैं। मतलब दर्शक एक्टर्स को भी अपने घर का हिस्सा मानने लगते हैं। और आश्चर्य तो जब होता है तब उनसे वह एक्टर मिलता है तब वे अपने घर के बारे में उससे उसी प्रकार बात करते हैं जैसे कि वह उनके घर का अहम सदस्य हो। एेसा ही कुछ प्रसिद्ध अभिनेत्री साक्षी तंवर के साथ होता है।

जागरण डॉट कॉम के एंटरटेनमेंट एडिटर पराग छापेकर से लाइट्स कैमरा एक्शन शो में बातचीत करते हुए साक्षी ने इस बारे में बताया। इस शो में साक्षी ने प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर कई बातें की। पढ़िए खास बातचीत और देखिए पूरा वीडियो -

साक्षी बताती हैं कि, जब भी एयरपोर्ट पर फ्लाइट का इंतजार कर रही होती है या फिर किसी कार्यक्रम में जाती हैं तो कई बार एेसा होता है कि दर्शक मिलते हैं और उनसे अपने परिवार की बाते करने लगते हैं। मुझसे वह एेसे मिलते हैं जैसे वर्षों से रह रहे हो। जैसे कि बहुत गहरा रिश्ता हो। यह मेरे लिए बहुत बड़ा अचीवमेंट है कि दर्शकों के घर में जगह मिली है। लोगों को इतना प्यार पाकर बहुत खुश हूं। 

साक्षी ने बताया कि किस प्रकार अलवर में रहने वाली लड़की मुंबई आई और एक्टिंग करने लगी। साक्षी कहती हैं कि आज भी जब वे अलवर में जाती हैं तो उस आंगन में बैठती हैं जहां पर उनका बचपन बीता था। दरअसल, पापा का कई बार ट्रांस्फर हुआ और दिल्ली में मेरी स्कूलिंग और कॉलेज हुआ। इसके बाद सिविल सर्विस के लिए तैयारी की लेकिन इतना मन नहीं था। फिर एक दोस्त की बदौलत एक्टिंग की तरफ रूख किया और किस्मत ने साथ दिया।  

मां की सीख हमेशा आती है काम

साक्षी कहती हैं कि एक बार एक एड शूट करना था और मैं नई-नई थी। बड़े ब्रांड का शूट था। लेकिन मुझे गाल पर पिंपल हो गया था। इस कारण शूट कैंसिल करना पड़ा था। इसके बाद मैं अॉटो में रोते-रोते घर पहुंची तो वहां मम्मी ने पूछा कि क्या हुआ। तो मैंने पूरी कहानी बताई। इसके बाद मां बोली कि तेरी आंखें इस पिंपल से बहुत बड़ी हैं तो चिंता करने की कोई बात नहीं है।

 

यह भी पढ़ें: तैमूर की मम्मी करीना की यह सीक्रेट हेल्थ टिप सभी मॉम्स के लिए है जरूरी

यह भी पढ़ें: लंदन में अपनी जूलियट की परफॉर्मेंस देख शाहरुख़ खान हुए बेहद खुश, इंस्टाग्राम पर की खुशी जाहिर

Posted By: Rahul soni

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप