मुंबई। नए जनरेशन सबसे उभरते हुए सितारे कृति सनोन और कार्तिक आर्यन ने अपना डेब्यू कर लिया है। करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण में। दोनों फिल्म लुकाछुपी में साथ काम कर रहे हैं लेकिन करण के सवालों के खुलकर जवाब दे रहे हैं।

सिर्फ सोनू के टीटू की स्वीटी के हिट होने के कारण नहीं बल्कि सारा अली खान के साथ डेटिंग ख़बरों को लेकर आजकल कार्तिक आर्यन ख़ूब चर्चा में हैं। पिछले दिनों कहा जा रहा था कि कार्तिक, करण के शो में जाने से बच रहे हैं लेकिन आख़िरकार उन्होंने शो की शूटिंग कर ली है। कार्तिक के साथ कृति सनोन भी पहली बार इस शो में शरीक हुई हैं। दोनों इन दिनों अपनी फिल्म लुकाछुपी की शूटिंग कर रहे हैं, जो एक रोमांटिक फिल्म है।

लक्ष्मण उतेकर के निर्देशन में बन रही ये फिल्म मथुरा की लड़की और ग्वालियर के लड़के की कहानी है। कृति, हाउसफुल 4 में भी है जो अगले साल रिलीज़ होगी। करण के शो में दोनों ने कई सवालों के जवाब दिए हैं और अपनी पर्सनल लाइफ़ से जुड़ी बातें भी बताई हैं। हाल ही में करण के शो में सारा अली खान आई थीं और उन्होंने कहा था कि वो कार्तिक के साथ डेटिंग करने चाहती हैं।

इस पर कार्तिक ने भी कहा था कि वो उनके साथ काफी पीना चाहते हैं। हाल ही में मुंबई में एक इवेंट हुआ था जहां सारा और कार्तिक दोनों मौजूद थे। जब रणवीर सिंह ने उन्हें देखा तो कार्तिक को सारा के पास ले गए और दोनों एक दूसरे को देख कर ब्लश कर रहे थे।

यह भी पढ़ें: Video: कपिल शर्मा की वेडिंग पार्टी में छा गए दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस