मुंबई। सोमवार रात कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी शादी का रिसेप्शन रखा था जिसमें बॉलीवुड के कई कलाकार पहुंचे थे। इनमें दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, रेखा, जितेंद्र, कृति सनोन और धर्मेंद्र जैसे बड़े नाम शामिल रहे।

कपिल की इस पार्टी में हाल ही में शादी करने वाले दीपिका और रणवीर ने रंग जमाया। दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह एक साथ डांस करते नजर आए। एक वीडियो सोशल मीडिया में जारी हुआ है जिसमें दोनों के साथ मीका सिंह भी गाना गा रहे हैं। वही एक दूसरे वीडियो में कपिल शर्मा भी नजर आ रहे हैं। जिसके चलते यह पता चल रहा है कि इस पार्टी को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने उनके नाच गाने के माध्यम से चार चांद लगाएं।

गौरतलब है कि दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह इसके पहले प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास के रिसेप्शन में भी गए थे। जहां पर भी दोनों ने जमकर डांस किया था। वहां पर रणवीर सिंह गाते नजर आए थे और अब कपिल की शादी में भी रणवीर सिंह ने गाना गाया। वही दीपिका पादुकोण दोनों जगहों पर जमकर डांस करती नजर आई।

कपिल शर्मा शो द कपिल शर्मा शो के साथ वापसी कर रहे हैं और एक बार फिर लोगों को गुदगुदाते नजर आएंगे। उनके शो का नया सीज़न 29 दिसंबर से शुरू होगा l पहले एपिसोड में फिल्म सिंबा का प्रमोशन करने के लिए रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी आये l कपिल के शो का नया सीजन करीब एक साल बाद शुरू हो रहा है l शो हर शनिवार- रविवार रात साढ़े 9 बजे आएगा l पहले एपिसोड के प्रोमो जारी किया गए हैं जिसमें कपिल की जमकर खिंचाई की गई है l सिंबा टीम ने भी कपिल की क्लास लगाने में कोई कसर नहीं छोड़ी l

सलमान खान, कपिल शर्मा के नए शो को प्रोड्यूस करने वाले हैं । पूरा खान खानदान पहले ही कपिल के शो की शूटिंग कर चुका है l उन्होंने कपिल और सुनील को साथ लाने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी l कपिल शर्मा ने 12 दिसंबर को गिन्नी चतरथ के साथ शादी की जिसमें कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह सहित उनके कई कॉमेडियन दोस्त मौजूद थे लेकिन सुनील नहीं l

यह भी पढ़ें: फातिमा सना शेख़ ने आमिर खान से ‘चक्कर’ को लेकर कह दी ये बात

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस