मुंबई। रणवीर सिंह से शादी के बाद दीपिका पादुकोण के लिए दूसरी गुड न्यूज़ आई है। फ़ोर्ब्स ने उन्हें सबसे अधिक कमाई करने वाली बॉलीवुड अभिनेत्रियों में पहले स्थान पर रखा और  वो एशिया की 50 सेक्सीएस्ट महिलाओं की सूची में नंबर वन पर रहीं ।

यू के बेस्ड ईस्टर्न आई वीकली ने अपने किये गए सर्वेक्षण के आधार पर जो लिस्ट जारी की है उसमें पद्मावत की ख़ूबसूरत और टैलेंटेड स्टार दीपिका पादुकोण नंबर वन पर हैं। दीपिका के लिए 2018 ड्रीम ईयर माना गया है। पहले पद्मावत की जबदस्त कमाई और अभिनय, फिर कान के रेड कार्पेट पर जलवा और फिर रणवीर सिंह के साथ शादी। इन सबकी चर्चा और इस दौरान दिखा दीपिका का जलवा उन्हें एशिया की 50 सेक्सीएस्ट वुमेंस में पहला स्थान दिला गया।

प्रियंका चोपड़ा को दूसरा स्थान मिला। वो पिछले साल पहले नंबर पर थीं। प्रियंका भी इस साल अपने इंटरनेशनल असाइंटमेंट्स और निक जोनास की शादी के कारण खूब चर्चा में रहीं। उनकी कई ग्लैमरस तस्वीरों ने तहलका मचाया।

सोशल मीडिया पर अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरों के कारण अक्सर चर्चा में रहने वाली निया शर्मा को इस लिस्ट में तीसरा स्थान मिला है। वो इस लिस्ट में लगातार तीसरे साल शामिल हुई हैं। वो इन दिनों टीवी सीरियल इश्क़ में मरज़ावा में काम कर रही हैं।

पाकिस्तान की मशहूर अभिनेत्री, शाहरुख़ खान के साथ फिल्म रईस में हीरोइन बनीं और रणबीर कपूर के साथ नजदीकी दोस्ती की ख़बरों के कारण चर्चा में रहीं माहिरा खान इस लिस्ट में चौथे स्थान पर हैं। कंज़र्वेटिव मेंटालिटी के समाज में रहने के बावजूद उनकी तस्वीरें अक्सर तहलका मचाती हैं।

पांचवां स्थान सबको सरप्राइज़ कर गया है। टीवी स्टार शिवांगी जोशी ने यहां बाज़ी मारी है। ये रिश्ता क्या कहलाता है में नायरा गोयनका का किरदार निभा कर घर घर मशहूर हुईं शिवांगी को सोशल मीडिया में उनकी बेहद ग्लैमरस तस्वीरों के कारण ये स्थान मिला है।

इस लिस्ट में आलिया भट्ट को छठां, सोनम कपूर को सातवां, टीवी एक्टर हिना खान को आठवां, कटरीना कैफ को नौंवा और टीवी शो ये है आशिक़ी और गुलाम की हीरोइन निति टेलर को दसवां स्थान मिला है। एडिटर्स च्वॉयस के रूप में पाकिस्तान की सनम सईद और भारत की माधुरी दीक्षित नेने को जगह मिली है।

50 सेक्सीएस्ट एशियन वुमेंस की लिस्ट में ऐशवर्या राय बच्चन, अतिया शेट्टी और जैकलीन फर्नांडिस भी हैं लेकिन टीवी अभिनेत्रियों की संख्या ज़्यादा है।

यह भी पढ़ें: करण जौहर के 'साम्राज्य' पर बाहुबलियों का धावा, तस्वीरें देखें

Bigg Boss

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस