Move to Jagran APP

Viral Video: 'मेरा दिल ये पुकारे' गाने पर पाकिस्तानी महिला ने लगाए ठुमके, फैंस ने कहा- यह तो वायरल हो गई

Viral Wedding Dance Video एक पाकिस्तानी महिला को लता मंगेशकर के फेमस गाने मेरा दिल ये पुकारे पर डांस करते हुए देखा जा सकता है। गौरतलब है कि इसके पहले भी कई फिल्मी गानों पर पाकिस्तानियों के डांस वीडियो वायरल हो चुके है।

By Jagran NewsEdited By: Rupesh KumarPublished: Wed, 16 Nov 2022 04:17 PM (IST)Updated: Wed, 16 Nov 2022 04:17 PM (IST)
Viral Video: 'मेरा दिल ये पुकारे' गाने पर पाकिस्तानी महिला ने लगाए ठुमके, फैंस ने कहा- यह तो वायरल हो गई
Viral Video: गाने में महिला जमकर थिरक रही है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Viral Wedding Dance Video : एक पाकिस्तानी महिला को लता मंगेशकर के लोकप्रिय गाने 'मेरा दिल यह पुकारे' पर जमकर ठुमके लगाते हुए देखा जा सकता है। खास बात यह है कि यह वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया है और फैंस इसपर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं।

loksabha election banner

पाकिस्तानी महिला गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं

पाकिस्तानी महिला का नाम मानो है और वह गाने पर जबरदस्त डांस करती हुई नजर आ रही हैं। यह वीडियो शादी के कार्यक्रम का लग रहा है। इसमें एक महिला को जमकर ठुमके लगाते हुए देखा जा सकता है। इस वीडियो को कई बार शेयर भी किया गया है। हालांकि अगर आप इस ओरिजिनल गाना सुनेंगे तो आपको पता चलेगा कि ये एक इमोशनल गाना है लेकिन इसे रिमिक्स करके डांस नंबर बनाकर प्ले किया गया है।

View this post on Instagram

A post shared by MANO (@oyee_ayesha)

यह भी पढ़ें: Suhana Khan Video: शाह रुख खान की बेटी सुहाना को एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट, पीछे पड़े लड़कों की हरकतें...

मेरा दिल ये पुकारे गाना 1954 में आई फिल्म नागिन का है

यह गाना 1954 में आई फिल्म नागिन का है। इस गाने को तब भी काफी पसंद किया गया था। यह गाना वैजयंती माला, प्रदीप कुमार, जीवन और मुबारक सुलोचना पर फिल्माया गया था। पहले यह वीडियो टिक टॉक पर अपलोड किया गया था। इसके बाद इसे इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है। महिला को ग्रीन कलर का कुर्ता पजामा पहनकर डांस करते हुए देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें: Disha Patani ने टू पीस बिकिनी पहनकर दिया बोल्ड पोज, हॉट अंदाज देख ट्रोल्स ने कहा, 'हे भगवान...'

वीडियो में कई महिलाओं डांस को एन्जॉय करते हुए भी देखा जा सकता है

वीडियो में कई महिलाओं के उनके डांस को एन्जॉय करते हुए भी देखा जा सकता है। इस वीडियो को 7 लाख से ज्यादा व्यूज मिले है। वहीं इसे 71700 से ज्यादा लाइक मिले हैं। इसपर सैकड़ों कमेंट भी किये गए है। एक फैन ने लिखा है, 'कई बार देख चुका हूं फिर भी मन नहीं भरता।' एक में लिखा है, 'पता नहीं क्यों लेकिन मैं इसे बार-बार देख रहा हूं।' एक ने लिखा है, 'बहुत पसंद आया।'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.