Move to Jagran APP

Saif Ali Khan Childhood Photo: सैफ के बचपन की यह तस्वीर देख खा जाएंगे धोखा! कार्बन कॉपी हैं तैमूर अली खान

Saif Ali Khan Childhood Photo सैफ अली खान की फिल्म विक्रम वेधा इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है। सैफ ऋतिक के साथ फिल्म के प्रमोशंस में जुटे हैं। इसके बाद छोटे नवाब आदिपुरुष में नजर आएंगे जिसका टीजर जल्द आने वाला है।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 27 Sep 2022 05:01 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 05:01 PM (IST)
Saif Ali Khan Childhood Photo: सैफ के बचपन की यह तस्वीर देख खा जाएंगे धोखा! कार्बन कॉपी हैं तैमूर अली खान
Saif Ali Khan and Taimur Ali Khan. Photo- Instagram/Saba Ali Khan and Kareena Kapoor Khan

नई दिल्ली, जेएनएन। बंटी और बबली 2 के बाद सैफ अली खान विक्रम वेधा के साथ बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। इस फिल्म में सैफ पुलिस ऑफिसर के किरदार में हैं, जो एक गैंगस्टर के पीछे पड़ा है। गैंगस्टर के किरदार में ऋतिक रोशन नजर आएंगे।

loksabha election banner

फिल्म 30 सितम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। अपने को-स्टार ऋतिक के साथ सैफ फिल्म के प्रमोशंस में जुटे हैं। इस बीच सोशल मीडिया में उनके बचपन की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो बिल्कुल अपने बेटे तैमूर अली खान की तरह दिख रहे हैं। बचपन के सैफ और तैमूर को अलग करना बेहद मुश्किल है। इस तस्वीर को देखकर कह सकते हैं कि तैमूर पापा सैफ की कार्बन कॉपी हैं।

फैमिली एलबम से तस्वीरें शेयर करती हैं बहन सबा

इस तस्वीर को सैफ की बहन सबा अली खान ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। नन्हे सैफ प्रिंटेड शर्ट पहने हुए खड़े हैं। इस तस्वीर के साथ सबा ने बताया कि वो इस फोटो को देखते हुए बड़ी हुई हैं, क्योंकि अम्मा (शर्मिला टैगोर) ने इस तस्वीर के साथ अपनी और मेरी फोटो को फ्रेम करवा लिया था और बेडरूम की दीवार पर लगी है। इसके साथ सबा ने विक्रम वेधा देखने की गुजारिश भी की है।

View this post on Instagram

A post shared by Saba Pataudi (@sabapataudi)

सबा अक्सर अपनी फैमिली एलबम में से पुरानी यादों को सोशल मीडिया में साझा करती रहती हैं। उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर पिता नवाब मंसूर अली खान पटौदी, मां शर्मिला टैगोर, भाई सैफ अली खान और बहन सोहा अली खान के बचपन की कई तस्वीरें मौजूद हैं। इनमें कुछ तो बेहद दुर्लभ हैं। तैमूर में सैफ के बचपन की झलक नजर आती है।

तमिल फिल्म का रीमेक है विक्रम वेधा

सैफ की फिल्म विक्रम वेधा 30 सितम्बर को सिनेमाघरों में उतर रही है। पुष्कर-गायत्री निर्देशित फिल्म में सैफ पुलिस अफसर के किरदार में हैं, जो गैंगस्टर बने ऋतिक रोशन को पकड़ने के लिए पीछे पड़ा है। यह तमिल फिल्म का रीमेक है, जो 2017 में रिलीज हुई थी। ओरिजिनल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति थे। माधवन वाला किरदार सैफ निभा रहे हैं। वहीं, विजय वाले रोल में ऋतिक हैं। 

यह भी पढ़ें: Brahmastra Box Office: तीसरे सोमवार को घटी 'ब्रह्मास्त्र' की कमाई, विक्रम वेधा की रिलीज से पहले 250 करोड़ पार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.