रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। अपनी वेब सीरीज़ ' स्पॉटलाईट ' के कारण इन दिनों चर्चा में आये फिल्मकार विक्रम भट्ट ने स्पष्ट कर दिया है कि इस वेब क्रिएशन के जरिये वो बॉलीवुड को एक्सपोज़ नहीं करने जा रहे हैं क्योंकि वो अपनी इंडस्ट्री से नमक हरामी नहीं कर सकते।

गुरुवार को मुंबई में अपनी दो वेब सीरीज़ को लांच करने पहुंचे विक्रम भट्ट ने कहा " जिस थाली में खाते है उसमें छेद तो नहीं कर सकते। इस इंडस्ट्री का मैंने नमक खाया है। मेरी पहले की दो पीढ़ियों ने खाया है और मेरी चौथी पीढ़ी जल्द फिल्म से जुड़ने वाली है। एक्सपोज करने वाले हम कोई नहीं होते है। मैं यह कहूँगा यह बॉलीवुड एक्सपोज नहीं है। यह स्टारडम के पीछे के उस इंसान की कहानी जो बताती है कि कैसे बॉलीवुड में असफलता हाथ लगने पर स्टार भी मायूस होते है।"

Exclusive: अक्षरा के साथ अफेयर को लेकर विवान शाह को लगता है इतना बुरा कि... 

 

इस मौके पर विक्रम ने बताया कि उनकी वेब सीरीज़ फिल्मों से अलग है। विक्रम कहते है "मैंने इन दोनों कहानियों को लिखा है लेकिन डायरेक्टर मैं नहीं हूं। यह मेरे डायरेक्टर्स की जीत है क्योंकि दोनों बहुत ही कम समय में बनाई गई हैं। यह बहुत बड़ी कामयाबी है। हम लोग भांड-बियासी लोग होते हैं। वहां जाते हैं जहां भीड़ लगी होती है। आजकल भीड़ फोन पर लगी है और इसलिए सिनेमाघर खाली होने लगे हैं।" विक्रम भट्ट ने कहा कि एंटरटेनर का धर्म भी यही है कि जहां भीड़ लगी हो वहीं अपना डेरा जमाए। फिल्म एक टाइम पर आप देख लेते हों लेकिन वेब सीरीज़ 10 या 12 एपिसोड की अक्सर होती है, जो करीब एक फिल्म के बराबर होती है।

नया गाना : गुलामी की जंजीरें तोड़ने निकली जब बेगम जान गैंग की आज़ादियां 

विक्रम भट्ट ने 'गहराइयां ' और 'स्पॉटलाईट ' नाम के दो वेब सीरीज़ बनाई हैं और जल्द ही उन्हें ऑन लाइन किया जाएगा।

Posted By: Manoj Khadilkar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस