मुंबई। पिछले साल 'कमांडो 2' से चर्चा में रहे अभिनेता विद्युत जामवाल अब जल्द ही आपको नए अवतार में नज़र आने वाले हैं। साल 1961 में सुबोध मुखर्जी की फ़िल्म ‘जंगली’ आई थी जिससे खूबसूरत अभिनेत्री सायरा बानो ने अपना फ़िल्मी सफर शुरू किया था और याहू वाले शम्मी कपूर की भी यह एक यादगार फ़िल्म रही। लेकिन, विद्युत की 'जंगली' उस फ़िल्म से अलग है। विद्युत दरअसल अपनी आने वाली फ़िल्म 'जंगली' में एक पशु प्रेमी के किरदार में दिखेंगे।

बता दें कि 'जंगली' ने हाल ही में थाईलैंड में अपना पहला शेड्यूल पूरा किया है। जिसके लिए विद्युत जामवाल एक महीने से भी ज़्यादा फ़िल्म की पूरी टीम के साथ थाईलैंड के चियांग माई एलिफेंट रिजर्व और जंगल सेंचुरी में शूटिंग कर रहे थे। 'जंगली' एक एक्शन थ्रिलर है जो मानव और हाथियों के बीच एक अनूठे संबंध के आसपास घूमती है। फ़िल्म से एक तस्वीर आप यहां देख सकते हैं जो सोशल मीडिया से हम तक पहुंची है और इस तस्वीर से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस फ़िल्म में विद्युत का लुक कितना दमदार है।

यह भी पढ़ें: Box office पर 'पद्मावत' की बंपर कमाई जारी, जानिये अब तक कितने करोड़ कमाये, ताज़ा अपडेट

फ़िल्म में विद्युत एक पशु चिकित्सक की भूमिका निभा रहे हैं, जो अंतर्राष्ट्रीय शिकारी रैकेट से मुकाबला करते हैं। फ़िल्म के बारे में विद्युत का कहना है कि ‘मैं पशुओं को बहुत पंसद करता हूं। जब मैंने फ़िल्म की कहानी सुनी तो मुझे अंदाजा हो गया था कि टीम के साथ मुझे एक नए तरह का एक्शन करने का मौका मिलेगा, जो शायद आज तक दुनिया ने नहीं देखा होगा। फ़िल्म को बनाने में टीम ने काफी रिसर्च वर्क किया है।'’ बता दें कि यह फ़िल्म हॉलीवुड फ़िल्म निर्माता चक रसेल द्वारा निर्देशित है और 19 अक्टूबर, 2018 को देशभर में रिलीज़ होगी।

Edited By: Hirendra J