रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबई। विद्या बालन इन दिनों जगह जगह घूम रहीं हैं। कारण है उनकी फिल्म तुम्हारी सुलु इस हफ़्ते रिलीज़ होने जा रही है, जिसका प्रमोशन जरूरी है। इस दौरान उनसे उनकी ऑटोबायोग्राफी को लेकर सवाल किया जाता रहा है जिस पर विद्या की अपनी अलग ही राय है।

हाल ही में एक बातचीत में विद्या ने बताया कि अभी उन्हें आत्मकथा लिखने की कोई जल्दबाजी नहीं है। इस बारे में विद्या बालन कहती हैं "अभी बहुत से अनुभव बटोरने हैं। बहुत ज़िंदगी गुज़ारनी है। इसके पहले के मैं उसे लिखूं मुझे बहुत सारे काम भी करने हैं। फ़िलहाल मेरा आत्मकथा लिखने का कोई इरादा नहीं है।" इस मौके पर जब विद्या बालन से यह पूछा गया कि उनकी पिछली कुछ फिल्में फ्लॉप रही या आशा के अनुरूप नहीं चली हैं, इस पर उन्हें क्या लगता है कि ऐसा क्यों हुआ, विद्या बालन ने बताया कि जो बीत गया उनकी क्या बात करनी। पिछला मैंने पीछे छोड़ दिया है। मैं सिर्फ आगे की बात सोचती हूँ। मुझे लगता है कि उम्मीद पर दुनिया कायम है और मैं भी ऐसा मानती हूँ।" विद्या ने कहा कि फिल्म तुम्हारी सुलु के लिए किया गया काम मेरे लिए बहुत ख़ास रहा है और मैं इसे एक अनोखी उपलब्धि मानती हूं।

यह भी पढ़ें:'पैड पूजा' की पहली तस्वीर: अक्षय कुमार की इस फिल्म से अब हॉलीवुड कनेक्शन

सुरेश त्रिवेणी निर्देशित फिल्म तुम्हारी सुलु एक घरेलू महिला की कहानी है जिसे रात के शो में रेडियो जॉकी की नौकरी मिलती है। इस शुक्रवार को रिलीज़ हो रही तुम्हारी सुलु में मानव कौल और नेहा धूपिया भी हैं।

Posted By: Manoj Khadilkar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप