Move to Jagran APP

मैं बच्चा पैदा करने वाली मशीन नहीं हूं - विद्या बालन

...और वैसे भी दुनिया की जनसंख्या इतनी बढ़ रही है, ऐसे में अगर कुछ लोगो के बच्चे न भी हो तो ठीक है। '' Wow! विद्या के इस बयान के बारे में आपका क्या कहना है?

By ShikhasEdited By: Published: Fri, 17 Mar 2017 12:53 PM (IST)Updated: Sat, 18 Mar 2017 08:07 AM (IST)
मैं बच्चा पैदा करने वाली मशीन नहीं हूं - विद्या बालन
मैं बच्चा पैदा करने वाली मशीन नहीं हूं - विद्या बालन

मुंबई। विद्या बालन को यूं ही बॉलीवुड की बोल्ड और बिंदास अभिनेत्री नहीं कहा जाता। वो जो कहती है बिल्कुल टू द पॉइंट होता है और जब हाल ही में उनसे फैमिली प्लानिंग की खबरों के बारे में पूछा गया तो जवाब कुछ ऐसा ही टू द पॉइंट था। विद्या ने कहा कि 'मैं बच्चा पैदा करने वाली मशीन नहीं हूं।'

loksabha election banner

दरअसल, कुछ समय पहले विद्या को कई बार हॉस्पिटल में स्पॉट किया गया और फिर क्या, इसके बाद उनकी प्रेगनेंसी की ख़बरों ने खूब सुर्खियां बटोरीं। ऐसे में विद्या का कहना है, " मुझे बहुत बुरा लगता है, मैं एक्ने के लिए भी तो डॉक्टर के पास जा सकती हूं। शादी के बाद अगर लड़की डॉक्टर के पास जाती है तो हमेशा उसकी प्रेगनेंसी की बात ही क्यूं होती है? "

इसे भी पढ़ें- Exclusive : गंभीर बीमारियों का शिकार हो चुके अमिताभ बच्चन ने ब्रेस्ट कैंसर को लेकर कही ये बड़ी बात 

विद्या ने आगे कहा, " मुझे नहीं लगता कि किसीको इससे कुछ मतलब होना चाहिए, यह मेरे और मेरे हसबैंड (सिद्धार्थ रॉय कपूर) के बीच की बात है। यह हमारी प्रायवसी का बहुत ही सीरियस टॉपिक है मगर हमारे देश में आस-पड़ोस और अंकल-आन्टीज़ के पास ऐसे बहुत सारे सवाल होते हैं। जिस दिन मेरी शादी हुई, वेडिंग वेन्यु पर ही मेरे अंकल ने मुझसे कहा कि अगली बार जब मैं तुमसे मिलूंगा तो तुम दो नहीं तीन होने चाहिए। मैंने उनसे कुछ नहीं कहा, सिर्फ़ स्माइल दी और मन में सोचा कि हमने अब तक अपना हनीमून भी डीसाइड नहीं किया है यह बच्चा तो दूर की बात है। "

इसे भी पढ़ें- बद्रीनाथ और उनकी दुल्हनिया ने मनाई सक्सेस पार्टी, देखिये अन्दर की तस्वीरें

विद्या की बातें और प्रेगनेंसी की ख़बरों से उनका चिढ़ना यहीं खत्म नहीं हुआ। उन्होंने आगे कहा कि, " बेबी ओबसेशन क्या है? मैं बच्चा पैदा करने वाली मशीन नहीं हूं। और वैसे भी दुनिया की जनसंख्या इतनी बढ़ रही है, ऐसे में अगर कुछ लोगो के बच्चे न भी हो तो ठीक है। '' Wow! विद्या के इस बयान के बारे में आपका क्या कहना है?


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.