Move to Jagran APP

करण जौहर की मुग़ल इम्पायर की कभी ख़ुशी कभी गम होगी तख़्त, विक्की से जानिये कैसे

विक्की ने अनुराग कश्यप के साथ फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर में असिस्टेंट निर्देशक के रूप में ट्रेनिंग ली थी।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 24 Aug 2018 03:24 PM (IST)Updated: Fri, 24 Aug 2018 03:24 PM (IST)
करण जौहर की मुग़ल इम्पायर की कभी ख़ुशी कभी गम होगी तख़्त, विक्की से जानिये कैसे
करण जौहर की मुग़ल इम्पायर की कभी ख़ुशी कभी गम होगी तख़्त, विक्की से जानिये कैसे

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। विक्की कौशल अनुराग कश्यप की फिल्म मनमर्जियां में अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म में वह बिंदास किरदार में नजर आने वाले हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए वे कहते हैं कि अनुराग कश्यप इस तरह की रोमांटिक फिल्म कम ही बनाते हैं। इसलिए मैं इस फिल्म से जुड़ना ही चाहता था।

loksabha election banner

विक्की ने अनुराग कश्यप के साथ फिल्म गैंग्स ऑफ़ वासेपुर में असिस्टेंट निर्देशक के रूप में ट्रेनिंग ली थी, फिर वह बाम्बे वेलवेट में भी साथ रहे थे। विक्की कहते हैं कि मेरी चाहत है कि अनुराग कश्यप के साथ उनको कम से कम पांच-छह सालों में एक फिल्म करने का मौक़ा जरूर मिल जाये। चूंकि आप जब अनुराग के साथ काम करते हैं तो आपको लगता है कि आपका रीबर्थ होता है, क्योंकि आप जब अनुराग के साथ काम कर रहे होते हैं तो वह आपको एक एक्टर के रूप में निखरने का मौक़ा देते हैं। विक्की बताते हैं कि अनुराग आते हैं तो तय सेट पर काम करने में यकीन नहीं रखते हैं। वह पहले माहौल देखते हैं, वहां कई बार वह सीन बनाते हैं। कई बार आपको पता नहीं होता है कि आगे के सीन्स में क्या होना है। विक्की कहते हैं कि मैं अनुराग सर के सेट पर काफी अलाइव होता हूं। विक्की जल्द ही करण जौहर की फिल्म तख़्त में भी नजर आने वाले हैं। फिल्म में वह अहम् किरदार में होंगे। लेकिन फिलहाल वह इस बारे में कुछ भी कहने को तैयार नहीं हैं। विक्की कहते हैं कि उन्हें इस बारे में कुछ भी कहने से मना किया गया है। करण खुद ही इसकी घोषणा करेंगे।

करण ने इसलिए तख़्त की घोषणा जल्दी कर दी

साथ ही वह कहते हैं कि अभी फिल्म की फाइनल स्क्रिप्ट भी तैयार नहीं है। करण ने इसलिए इतनी जल्दी घोषणा की, क्योंकि कई तरह के अफवाह उड़ने लगी थी। इसलिए उन्होंने खुद कास्ट की घोषणा कर दी। यह पूछे जाने पर कि करण के मिजाज से बिल्कुल अलग मिजाज की फिल्म है ये तो विक्की जवाब में कहते हैं कि करण जौहर तो खुद इस बारे में कहते हैं कि उनके लिए यह फिल्म मुग़ल इम्पायर की कभी ख़ुशी कभी गम ही होगी। विक्की कहते हैं कि अभी इस फिल्म के लिए हमने कोई भी लुक टेस्ट वगैरह नहीं किया है। फिल्म काफी बड़े स्केल पर बनेगी और काफी तैयारी करनी है। विक्की कहते हैं कि यह मुग़ल ड्रामा है। अभी इस फिल्म से जुड़े सारे कलाकार और सारी फिल्में करने के बाद इस फिल्म पर आयेंगे। इसलिए अभी इसमें बहुत वक़्त है। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल ही शुरू होगी। तख़्त जैसा कि नाम बताता रहा है कि यह एक तख़्त के लिए ही कहानी होगी। बता दें कि मनमर्जियां जल्द ही रिलीज होने वाली है। इसके बाद विक्की फिल्म उरी में नजर आयेंगे। 

यह भी पढ़ें: Box office:100 करोड़ के आंकड़े को पार करने आगे बढ़ रही Gold, सत्यमेव जयते को लगेगा समय

यह भी पढ़ें: इस दिन आएगा शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो का ट्रेलर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.