Move to Jagran APP

पति-पत्नी बनकर मुंबई पहुंचे विक्की कौशल और कटरीना कैफ, पहली बार हाथों में हाथ डाल दिये पैपराजी को पोज

विक्की क्रीम कलर की पैंट शर्ट और राजस्थानी जूतियां पहने हुए नजर आये तो कटरीना नवविवाहिता की तरह चूड़ीदार सलवार-कुर्ता पहने हुए थीं। बाल खुले हुए और मांग में सिंदूर की गाढ़ी परत। दोनों हाथों में लाल चूड़ियों की लम्बा कतार।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Tue, 14 Dec 2021 05:18 PM (IST)Updated: Wed, 15 Dec 2021 07:37 AM (IST)
Vicky Kaushal Katrina Kaif in Mumbai. Photo- Pallav Paliwal

नई दिल्ली, जेएनएन। राजस्थान में शाही अंदाज में शादी करने के बाद मंगलवार को कटरीना कैफ और विक्की कौशल मुंबई पहुंच गये। कलीना एयरपोर्ट पर दोनों ने पहली बार एक साथ पैपराजी का सामना किया और एक साथ इत्मीनान से फोटोग्राफरों को पोज दिये। बता दें, इससे पहले विक्की और कटरीना मुंबई में कुछ मौकों पर साथ तो देखे गये थे, मगर पोज देने में दोनों ने कोई दिलचस्पी नहीं दिखायी थी। यहां तक कि शादी के लिए मुंबई से जयपुर तक की उड़ान भी दोनों ने अलग-अलग भरी और शादी होने तक दोनों ने पैपराजी के साथ कोई इंटरेक्शन नहीं किया था। 

loksabha election banner

विक्की क्रीम कलर की पैंट शर्ट और राजस्थानी जूतियां पहने हुए नजर आये तो कटरीना नवविवाहिता की तरह चूड़ीदार सलवार-कुर्ता पहने हुए थीं। बाल खुले हुए और मांग में सिंदूर की गाढ़ी परत। दोनों हाथों में लाल चूड़ियों की लम्बा कतार। हथेलियों पर लगी मेहंगी और फोटोग्राफरों की ओर देखकर मुस्कुराते कटरीना और विक्की। कुछ लोगों ने इसम मौक पर दोनों फूलों का गुलदस्ता भी दिया। 

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

बता दें, विक्की और कटरीना की शादी 7-9 दिसम्बर तक सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेज फोर्ट बरवाड़ा में चली थी। मेहंदी, हल्दी और संगीत समारोह तीन दिन तक चले। शादी में कटरीना कैफ की मां और सभी छह बहनें और भाई शामिल हुए। यह पहली बार था कि कटरीना कैफ का पूरा परिवार भारत में एक साथ देखा गया था। शादी में दोनों के करीबी दोस्त शामिल हुए, जिनमें एक्ट्रेस शरवरी वाघ भी शामिल हैं। शरवरी, विक्की के छोटे भाई सनी कौशल की गर्लफ्रेंड बतायी जाती हैं। उन्हें परिवार के साथ अहम फंक्शंस में देखा गया। 

View this post on Instagram

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

शादी होने तक चुप साधकर रखने वाले कटरीना और विक्की ने शादी के बाद सोशल मीडिया के जरिए खूब तस्वीरें शेयर कीं, जिनसे इस भव्य शादी में हुई मस्ती का अंदाजा लगाया जा सकता है। तस्वीरों में विक्की और कटरीना हंस रहे हैं, थिरक रहे हैं, खिलखिला रहे हैं। दोस्तों और परिवारों के साथ नाच रहे हैं। कटरीना कैफ के चेहरे की चमक बता रही है कि इस शादी से वो कितनी खुश हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.