अनुप्रिया वर्मा, मुंबई. वरुण धवन इन दिनों करन जौहर की होम प्रोडक्शन फिल्म कलंक का हिस्सा हैं. इस फिल्म में वह आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, माधुरी दीक्षित के साथ काम कर रहे हैं. खबर है कि इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान वरुण घायल हो गये हैं और उन्हें चोट आयी है.

खबर है कि वरुण फाइट सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे और शूटिंग के दौरान ही उनके बाजुओं में चोट लग गयी थी. वरुण जिस सीन की शूटिंग कर रहे थे, उसमें उन्हें दरवाजे को उठा कर फेंकना था. लेकिन इस सीन को करते हुए वरुण ने अपनी बाजुओं को घायल कर लिया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया और फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी. खबर है कि उन्हें आराम करने की सलाह दी गयी है. बता दें कि इस फिल्म से आलिया और वरुण धवन चौथी बार साथ काम करने जा रहे हैं. दोनों ने 2012 में आयी फिल्म स्टूडेंट आॅफ द ईयर से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म कलंक का निर्देशन अभिषेक बर्मन कर रहे हैं. कलंक को अगले साल अप्रैल में रिलीज़ करने की योजना है. करण जौहर ने 15 साल पहले अपने पिता के साथ मिल कर इस फिल्म को बनाने का मन बनाया था लेकिन बात नहीं बनी. वरुण इससे पहले हाल ही में अपनी फिल्म सुई धागा की शूटिंग करते हुए घायल हो गये थे. वरुण की फिल्म अक्तूबर इस साल की चर्चित फिल्म रही. जल्द ही उनकी फिल्म सुई धागा रिलीज होगी.

बता दें कि मध्य प्रदेश के चंदेरी में वरुण धवन और अनुष्का शर्मा फिल्म सुई धागा की शूटिंग कर रहे थे उस दौरान वरुण के माथे पर चोट लग (डीप कट) गई। जानकारी के मुताबिक वरुण को जो सीन करना था उसके लिए उन्होंने कोई बॉडी डबल न लेकर खुद ही सीन करने की ठानी, जिसमें उनका टाइमिंग चूक गया और वह खुद को घायल कर बैठे। वरुण धवन के घायल होने पर सेट पर तुरंत डॉक्टर बुला लिया गया। वरुण धवन ने फिल्म की शूटिंग दिन के लिए कैंसल नहीं की और दिन का शेड्यूल घायल होने के बाद भी पूरा किया। सेट पर मौजूद सूत्रों के मुताबिक फिल्म सुई धागा के जिस सीन में वरुण को चोट लगी वो सड़क पर हुए एक झगड़े का सीन था और उनके मौजी किरदार को गिरना था। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वरुण ने दस घंटे तक सायकिल चलाने वाला सीन किया था.

यह भी पढ़ें: Box Office के Exam में भी लड़कियों ने बाज़ी मारी, 'वीरे' की तगड़ी कमाई, भावेश फुस्स

Edited By: Manoj Khadilkar