Move to Jagran APP

Varun Dhawan ने आलिया भट्ट के साथ फिर काम करने की जताई इच्छा, निभाना चाहते हैं ये किरदार

Varun wants work with Alia वरुण धवन और आलिया भट्ट की ऑन स्क्रीन जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था। अब एक बार फिर से वरुण धवन ने आलिया के साथ काम करने की इच्छा जताई है और इस बार वो बेहद खास किरदार निभाना चाहते हैं।

By Nitin YadavEdited By: Published: Wed, 28 Sep 2022 06:28 PM (IST)Updated: Wed, 28 Sep 2022 06:28 PM (IST)
Varun Dhawan ने आलिया भट्ट के साथ फिर काम करने की जताई इच्छा, निभाना चाहते हैं ये किरदार
Varun Dhawan expressed his desire to work with Alia Bhatt again wants to play this character

नई दिल्ली, जेएनएन। Varun wants work with Alia: करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले आलिया भट्ट और वरुण धवन आज इंडस्ट्री के चहेते सुपरस्टार बन चुके हैं। दोनों ने कई फिल्मों में साथ काम किया है, लेकिन अब अभिनेता ने एक बार फिर से आलिया के साथ फिल्मों में काम करने पर अपनी इच्छा व्यक्त की है।  

loksabha election banner

समाचार वेबसाइट पिंकविला की खबर के मुताबिक अभिनेता से जब पूछा गया कि क्या आलिया और वरुण फिर से किसी प्रोजेक्ट में नजर आ सकते हैं। इस सवाल का जवाब देते हुए अभिनेता ने कहा, मैं आलिया के साथ फिर से काम करना चाहता हूं और ये भविष्य में ऐसा हो सकता है। वो मेरे दिल के बहुत करीब है। हम दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त हैं और एक-दूसरे की परवाह करते हैं।

रिपोर्ट में आगे दावा करते हुए अभिनेता के हवाले से लिखा, मैं आलिया के साथ इस बार नैनी की भूमिका निभाऊंगा, जो उनके बच्चे को घुमाने ले जाऊंगा।

इन फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं आलिया-वरुण

आपको बता दें, आलिया भट्ट और वरुण धवन ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर के अलावा हंटी शर्मा का दुल्हनिया, बद्रीनाथ की दुल्हनिया और कलंक जैसी फिल्म में काम किया है। साल 2019 में आई उनकी फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी, लेकिन फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था।

वरुण धवन की आने वाली फिल्में

वहीं, बात अगर वरुण धवन के वर्कफ्रंट की करें तो वो बैक-टू-बैक कई फिल्मों में नजर आने वाले हैं। वो जल्द ही अमर कौशिश के निर्देशन में बनी फिल्म भेडिया में एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ नजर आने वाले हैं। भेडिया में वो एक रिटायर्ड सैनिक की भूमिका निभा रहे हैं।

इस फिल्म की शूटिंग का देश के पूर्वोत्तर इलाके में शूट किया गया है। इसके अलावा वो नितेश तिवारी की बवाल, रण भूमि, मिस्टर लेले जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें: OTT Web Series October: रणदीप हुड्डा की CAT समेत अक्टूबर में आएंगी ये वेब सीरीज, तारीख के साथ देखिए पूरी लिस्ट


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.