Move to Jagran APP

‘Coolie No. 1’ के रीमेक में साथ दिखेंगे Sara Ali Khan और Varun Dhawan

Varun Dhawan and Sara Ali Khan in Coolie No. 1 डेविड धवन अपनी फिल्म कुली नंबर 1 का रीमेक बनाने जा रहे हैं। खबर है कि इसमें वरुण धवन और सारा अली खान लीड रोल में दिखेंगे।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Tue, 16 Apr 2019 01:57 PM (IST)Updated: Tue, 16 Apr 2019 01:57 PM (IST)
‘Coolie No. 1’ के रीमेक में साथ दिखेंगे Sara Ali Khan और Varun Dhawan

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन (Varun Dhawan) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। जहां वरुण धवन की फिल्म ‘कलंक’ 17 अप्रैल को रिलीज होने वाली है। तो वहीं सारा अली खान भी जल्द ही ‘लव आज कल 2’ (Love Aaj Kal 2) में नजर आने वाली हैं। फिल्म की शूटिंग चल रही है। अब दोनों से जुड़ी एक और अच्छी खबर बॉलीवुड की गलियों से आ रही है।

loksabha election banner

खबर है कि डायरेक्टर डेविड धवन अपनी फिल्म कुली न. 1 (Coolie No. 1) का रीमेक बनाने जा रहे हैं और इस फिल्म में वो अपने बेटे वरुण धवन को ही कास्ट करने वाले हैं। खबरों की मानें तो डेविड अपने बेटे वरुण धवन के बर्थडे (24 अप्रैल) वाले दिन इसकी आधिकारिक घोषणा कर सकते हैं। इस फिल्म के लिए वरुण धवन और सारा अली खान को बतौर लीड कलाकार चुना गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस मौके पर वरुण की गर्लफ्रेंड नताशा दलाल समेत पूरा धवन परिवार साथ दिखाई देगा। इस मौके पर खुद गोविंदा की मौजूदगी भी देखी जा सकती है।

फिल्म के गानों के बारे बात करें तो खबर है कि फिल्म के दो गाने ‘हुस्न है सुहाना’ और ‘मैं तो रस्ते से जा रहा था’ आज भी काफी फेमस हैं। इसलिए ये दोनों ही गाने फिल्म के रीमेक में भी इस्तेमाल किए जाएंगे वो भी बिना किसी बदलाव के साथ। फिल्म मेकर्स का कहना है कि ये गाने आज भी इतने फेमस हैं कि इन्हें रीमेक करने की जरूरत ही नहीं है। अगर इस फिल्म में वरुण को ही कास्ट किया गया तो 90 के दशक की ये दूसरी रीमेक फिल्म होगी जिसमें वरुण काम करेंगे। इससे पहले वो सलमान खान की फिल्म ‘जुड़वा’ के रीमेक में बतौर लीड एक्टर काम कर चुके हैं।

बता दें कि ‘कुली नंबर 1’ 1995 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में गोविंदा लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे और उनके साथ करिश्मा कपूर थीं। उस दौर में ये फिल्म जबरदस्त हिट रही थी। अब देखना होगा की वरुण और सारा इस फिल्म में कितना उतर पाते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.