Move to Jagran APP

Urvashi Rautela ने बर्थडे से पहले शेयर की इतनी बोल्ड फोटो, यूजर्स बोले-पंत तो अब खतरे से बाहर हैं, लेकिन...

Urvashi Rautela 25 फरवरी को अपना 29वां जन्मदिन मनाएंगी लेकिन उससे पहले एक्ट्रेस अपने बर्थडे के लिए काफी एक्साइटेड नजर आईं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही बोल्ड फोटो शेयर की। उनकी तस्वीर पर फैंस ने फिर ऋषभ पंत को लेकर ऐसा कमेंट किया।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Fri, 24 Feb 2023 01:06 PM (IST)Updated: Fri, 24 Feb 2023 01:06 PM (IST)
Urvashi Rautela Shares Bold Photo in Golden Mini Bodycon Dress Before Birthday Celebration/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Urvashi Rautela Pre Birthday Celebration: उर्वशी रौतेला 25 फरवरी 2023 को अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं। अपने बर्थडे के लिए एक्ट्रेस कितनी एक्साइटेड हैं इस बात का अंदाजा आप उनके सोशल मीडिया अकाउंट से लगा सकते हैं।

loksabha election banner

हाल ही में उर्वशी रौतेला ने अपने बर्थडे से एक दिन पहले अपने इंस्टाग्राम पर एक बेहद ही बोल्ड तस्वीर पोस्ट की। उनकी इस तस्वीर को देखने के बाद एक बार फिर से सोशल मीडिया पर यूजर्स को भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत की याद आ गई।

उर्वशी रौतेला का गोल्डन ड्रेस में दिखा बेहद हॉट अंदाज

उर्वशी रौतेला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर हाल ही में एक फोटो शेयर की। इस फोटो को उन्होंने अपने 29 बर्थडे पर शेयर किया है। तस्वीर में उर्वशी गोल्डन रंग की शॉर्ट बॉडीकॉन ड्रेस में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस तस्वीर में बैक से पोज करती हुईं, कैमरे की तरफ देख रही हैं।

उर्वशी रौतेला ने इस तस्वीर को शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा, 'आपकी बर्थडे गर्ल, जिसके साथ उन्होंने केक का इमोजी लगाया'। उर्वशी ने आगे लिखा लिखा, 'आज सिर्फ कैंडल्स नहीं, बल्कि कुछ और भी जलेगा। उर्वशी रौतेला की इस तस्वीर को कुछ ही घंटों में 3 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

उर्वशी की तस्वीर देख फैंस को याद आए ऋषभ पंत

उर्वशी रौतेला की ये तस्वीर जहां कुछ फैंस को खूब रास आ रही है, तो वहीं कुछ यूजर्स को सोशल मीडिया पर उर्वशी को देख एक बार फिर से ऋषभ पंत की याद आ गई है। ऋषभ पंत ही नहीं, लोग पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह संग भी एक्ट्रेस का नाम जोड़ते हुए उनकी खिंचाई कर रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'भाई ऋषभ पंत का बर्थडे है क्या आज'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऋषभ पंत अभी खतरे से बाहर है, लेकिन कोई और खतरे में हैं'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'नसीम शाह के कमेंट के लिए कौन-कौन इंतजार कर रहा है'। एक अन्य यूजर ने लिखा, 'इसमें नसीम शाह को टैग कर दो'।

25 फरवरी को उर्वशी मनाएंगी अपना जन्मदिन

आपको बता दें कि उर्वशी रौतेला 25 फरवरी को अपना 29वां जन्मदिन मनाएंगी। उर्वशी अपने फिल्मी करियर से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। उर्वशी ने अपने करियर की शुरुआत सनी देओल के साथ की थी और अब रिपोर्ट्स की मानें तो वह जल्द ही ऋषभ शेट्टी के साथ 'कांतारा-2' में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela को एयरपोर्ट पर पैपराजी ने ऋषभ पंत को लेकर पूछा सवाल, वायरल हुआ रिएक्शन

यह भी पढ़ें: Urvashi Rautela ने पाकिस्तानी क्रिकेटर नसीम शाह को किया बर्थडे विश, लोग बोले- पहले RP का जीना...


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.