Move to Jagran APP

Urvashi Rautela खूबसूरत दिखने के चक्कर में हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, ट्रोल्स ने कहा- फटी हुईं स्टॉकिंग...

Urvashi Rautela Oops Moments फिल्म एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वह एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई है और इस अवसर पर उनकी स्टॉकिंग फटी हुई थी। वह काफी असहज भी नजर आई है।

By Rupesh KumarEdited By: Rupesh KumarPublished: Sun, 08 Jan 2023 03:51 PM (IST)Updated: Sun, 08 Jan 2023 03:51 PM (IST)
Urvashi Rautela खूबसूरत दिखने के चक्कर में हुईं ऊप्स मोमेंट का शिकार, ट्रोल्स ने कहा- फटी हुईं स्टॉकिंग...
Urvashi Rautela Oops Moments: उर्वशी रौतेला फिल्म एक्ट्रेस है।

नई दिल्ली, जेएनएन। Urvashi Rautela Oops Moments: उर्वशी रौतेला को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। इस अवसर पर उन्होंने लाल कलर की थाई हाई वन पीस ड्रेस पहन रखी थी। वहीं उन्होंने ब्लैक कलर की स्टॉकिंग भी पहन रखी थी। हालांकि यहां पर वह वॉडरोब मालफंक्शन का शिकार हो गई। उनकी एक स्टॉकिंग फटी हुई थी। जैसे ही फैंस की नजर उनकी फटी हुई स्टॉकिंग पर गई। सभी लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

loksabha election banner

उर्वशी रौतेला पर फैशन को लेकर कमेंट करने वाले कई लोगों ने निशाना साधा है

उर्वशी रौतेला पर फैशन को लेकर कमेंट करने वाले कई लोगों ने निशाना साधा है। वहीं कई लोगों ने उनका मजाक भी उड़ाया है। एक ट्रोलर ने लिखा है, 'यह लोग भी स्टॉक फटने के बाद भी चेंज नहीं करते हैं क्या।' एक ने लिखा है, 'बॉलीवुड करियर की तरह स्टॉकिंग भी फट गया है।' एक ने कहा है, 'फटी हुई स्टाकिंग पहनने के बाद जब एहसास होगा, तो यह कहेंगे कि यह नया ट्रेंड है।' वहीं, एक ने लिखा है, 'एक स्टाकिंग के लिए भी पैसे नहीं है।' एक ने लिखा है, 'फटी हुई स्टॉकिंग अब ट्रेंडिंग फैशन है। आप फटी हुई स्टाकिंग क्या कहेगी, क्या करूं मैं मर जाऊं।'

यह भी पढ़ें: Yash Lesser Known Facts: केजीएफ चैप्टर 2 के अभिनेता 'यश' का असली नाम कुछ और, पढ़ें जीवन से जुड़ी 5 दिलचस्प बातें

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत को लेकर मीडिया की खबरों में छाई हुई है

उर्वशी रौतेला इन दिनों ऋषभ पंत को लेकर मीडिया की खबरों में छाई हुई है। दरअसल ऋषभ पंत का उत्तराखंड के रुड़की में एक्सीडेंट हो गया था। इसके बाद से उर्वशी रौतेला बिना ऋषभ पंत का नाम लिए कई कमेंट कर चुकी हैं। हाल ही में उन्होंने एक अस्पताल की तस्वीर शेयर की थी, जिसमें ऋषभ पंत का इलाज चल रहा था। इसके बाद सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जाने लगा। लोगों ने उन पर स्टॉक करने का भी आरोप लगाया था। 

यह भी पढ़ें: Tunisha Sharma की मां का नया खुलासा, कहा- शीजान खान की दूसरी गर्लफ्रेंड से चैट पढ़कर बेटी हो गई थी अपसेट

View this post on Instagram

A post shared by Urvashi Rautela (@urvashirautela)

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत में नोंक-झोक भी हो चुकी है

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत में नोंक-झोक भी हो चुकी है। दोनों जल्द कई फिल्मों में नजर आनेवाले है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.