मुंबई। उर्वशी रौतेला स्टारर फिल्म हेट स्टोरी 4 ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अपने कलेक्शन में सोमवार को थोड़ा सुधार किया है जबकि सोनू के टीटू की स्वीटी तीसरे हफ़्ते में मंडे को सुस्त पड़ गई है।

हेट स्टोरी फ्रेंचाईज के इस चौथे भाग ने सोमवार को दो करोड़ नौ लाख रूपये का कलेक्शन किया है। फिल्म को तीन करोड़ 76 लाख रूपये से ओपनिंग मिली थी यानि एक करोड़ 67 लाख रूपये का कम कलेक्शन हुआ है। 50 प्रतिशत से कम की गिरावट आने वाले दिनों में अच्छे प्रदर्शन का संकेत है। हेट स्टोरी 4 ने अब तक 14 करोड़ 66 लाख रूपये की कमाई कर ली है। ये हेट स्टोरी सीरीज़ के तीसरे भाग से ख़राब प्रदर्शन हैं।फिल्म में वैसे करण वाही, विवान भटेना और इहाना ढिल्लों भी हैं लेकिन पूरी फिल्म उर्वशी के दम पर रही जिनकी बोल्ड अदाओं के जरिये फिल्म को कैश करने की कोशिश की गई। हेट स्टोरी 4 के साथ रिलीज़ हुई तापसी पन्नू और साकिब सलीम स्टारर दिल जंगली और शर्मन जोशी, रिचा चड्ढा और रेणुका शहाणे स्टारर 3 स्टोरीज का बेहद बुरा हाल रहा है और दोनों फिल्में फ्लॉप की श्रेणी में चली गई हैं।

मुंबई में सोमवार की रात को सोनू के टीटू की स्वीटी की सफलता का जश्न मनाया गया लेकिन सोमवार को ही ये फिल्म थोड़ी सुस्त हो गई। शनिवार और रविवार को चार करोड़ प्लस का कलेक्शन करने वाली इस फिल्म ने सोमवार को एक करोड़ 82 लाख रूपये का कलेक्शन किया है। लव रंजन के निर्देशन में बनी कार्तिक आर्यन, नुसरत भरुचा और सनी सिंह की इस फिल्म का नेट इंडिया कलेक्शन अब 88 करोड़ 58 लाख रूपये हो चुका है। करीब 18 करोड़ रूपये में बनी सोनू के टीटू की स्वीटी पहले ही सुपरहिट की श्रेणी में आ गई है।

यह भी पढ़ें: Box Office: हेट स्टोरी 4 ने पहले वीकेंड में इतने करोड़ की कमाई कर ली

Posted By: Manoj Khadilkar