Move to Jagran APP

उर्फी जावेद ने संगीता और विनेश फोगाट की फोटो से छेड़छाड़ करने वालों की लगाई क्लास, कहा- 'इतना नीचे मत गिरो'

दिल्ली के जंतर-मंतर में बीते कई दिनों से पहलवानों का प्रोटेस्ट जारी है। रविवार को पुलिस ने इन पहलवानों को यहां से हटाने के लिए धक्का दिया। इस बीच विनेश फोगाट और संगीता फोगाट की तस्वीर सामने आई है जिसे देखने के बाद उर्फी जावेद ने नाराजगी जाहिर की है।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Mon, 29 May 2023 09:58 AM (IST)Updated: Mon, 29 May 2023 09:58 AM (IST)
उर्फी जावेद ने संगीता और विनेश फोगाट की फोटो से छेड़छाड़ करने वालों की लगाई क्लास, कहा- 'इतना नीचे मत गिरो'
File Photo of Uorfi Javed. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। अपने अतरंगी फैशन सेंस को लेकर हमेशा सुर्खियों में बनी रहने वालीं उर्फी जावेद किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने से परहेज नहीं करतीं। उर्फी न सिर्फ कपड़ों से बोल्ड हैं, बल्कि खुद की बात रखना भी बखूबी जानती हैं।

loksabha election banner

हाल ही में उर्फी ने दो महिला पहलवानों की फोटो से छेड़छाड़ करने के आरोप में नाराजगी जाहिर की। उन्होंने सोशल मीडिया पर आईटी सेल वालों को खूब लताड़ लगाई है।

वायरल हुई यह फोटो

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हो रही है, जो कि पहलवान संगीता फोगाट और विनेश फोगाट की है। कोलाज में उनकी फोटो सामने आई है, जिसमें एक फोटो में वह एक बस में कुछ पुलिस वालों के साथ बैठी हैं। इस तस्वीर में दोनों काफी सीरियस लग रही हैं। वहीं, इसके साथ दूसरी फोटो है, जिसमें दोनों हंसती हुई नजर आ रही हैं। उर्फी ने इसी फोटो पर लताड़ लगाई है।

उर्फी ने कही ये बात

संगीता और विनेश फोगाट की मॉर्फ्ड फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इन दोनों में से एक फोटो असली है, तो दूसरी नकली। उर्फी ने फोटो के साथ की गई छेड़छाड़ पर ट्वीट किया, ''लोगों को अपने झूठ को साबित करने के लिए फोटो को इस तरह एडिट क्यों करना पड़ता है। किसी को गलत ठहराने के लिए इतना नहीं गिरना चाहिए कि झूठ का सहारा लिया जाए।

इस ट्वीट के बाद उन्होंने दिल्ली के जंतर-मंतर पर होने वाले प्रोटेस्ट का वीडियो भी शेयर किया।

क्या है मामला?

बता दें कि बीते कई दिनों से पहलवाल दिल्ली के जंतर-मंतर पर 'रेस्टलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया' चीफ ब्रिज भूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी की मांग करते हुए प्रदर्शन कर रहे हैं। पहलवालों ने इन पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया है। पहलवानों की यह लड़ाई 15 से भी ज्यादा दिनों से जारी है। रविवार को पुलिसवालों ने इन्हें यहां से हटाने के लिए धक्का दिया, और अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया। मारपीट के भी आरोप हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.