Move to Jagran APP

Urfi Javed: उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस कि चलना तक हुआ मुश्किल, हालत देख लोग बोले- स्किन का क्या होगा

Urfi Javed उर्फी जावेद हमेशा ही अपने कपड़ों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। एक्ट्रेस बहुत ही कॉन्फिडेंस के साथ हर आउटफिट को कैरी करती हैं। हाल ही में उन्होंने एक इवेंट में शिरकत की जहां ब्लैक ड्रेस में उनका लोग देखने लायक बन रहा था।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniTue, 02 May 2023 11:16 PM (IST)
Urfi Javed: उर्फी जावेद ने पहनी ऐसी ड्रेस कि चलना तक हुआ मुश्किल, हालत देख लोग बोले- स्किन का क्या होगा
File Photo of Urfi Javed. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया और पब्लिक प्लेस पर बेबाकी से रिवीलिंग आउटफिट्स पहनने वालीं उर्फी जावेद हमेशा अपने लुक्स को लेकर कुछ ना कुछ नया करती रहतीं हैं। उन्हें कई बार इसके लिए ट्रोल भी किया जा चुका है, लेकिन एक्ट्रेस को इन बातों से फर्क नहीं पड़ता।

ब्लैक ड्रेस में नजर आईं उर्फी

हाल ही में उर्फी जावेद एक इवेंट में पहुंचीं, जहां उन्होंने हमेशा की तरह रिवीलिंग कपड़े तो पहने, लेकिन उनकी ड्रेसिंग सेंस पहले से काफी बेहतर नजर आई। एक्ट्रेस ने ब्लैक कलर की मिडी पहन किसी फंक्शन में शिरकत की।

लुक को इस तरह किया कंप्लीट

उर्फी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए नो मेकअप लुक रखा। आंखों को काजल और आईलैशेस से अच्छे से हाइलाइट करते हुए उर्फी ने लॉन्ग पोनीटेल बनाई। कानों में बड़ी-बड़ी ईयररिंग्स ने उन्हें अलग स्टाइलिश लुक दिया। एक्ट्रेस की ड्रेस का साइड पोर्शन जिग जैग डिजाइन से बना हुआ है।

'स्किन का क्या हाल होगा'

उर्फी जावेद का नया लुक देख फैंस ने उनकी ड्रेसिंग सेंस की तारीफ तो की है, लेकिन साथ ही हैरत में भी पड़ गए हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, 'खुद को तकलीफ देना ये कौन सा फैशन है।'

एक यूजर ने लिखा, 'यह ठीक से चल भी नहीं पा रही।' एक यूजर ने यह भी लिखा कि इनकी स्किन कपड़े से बाहर निकल गई है, फिर भी इतनी टाइट ड्रेस।

उर्फी जावेद वर्कफ्रंट

उर्फी जावेद के वर्क प्रोफाइल की बात करें, तो उन्होंने 'बेपनाह', 'ऐ मेरे हमसफर', 'डायन' और 'कसौटी जिंदगी' की सहित कई टीवी शो में काम किया है। मगर उन्हें पहचान मिली अतरंगी स्टाइल के कपड़े पहनने से। इस स्टाइल की वजह से मिले स्टारडम का ही नतीजा है कि बीते महीनों उर्फी को डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला की डिजाइन की गई ड्रेस में मैगजीन के कवर पेज के लिए फोटोशूट करने का मौका मिला था।