Move to Jagran APP

बच्चों की परवरिश पर तुषार कपूर ने करण जौहर को दी ये सलाह, बड़ी 'बेटी' ने जताई खुशी

करण के पापा बनने के बाद बॉलीवुड में उनके क़रीबी सेलेब्रिटीज़ और दोस्तों ने बधाइयां दीं। फ़राह ख़ान ने कहा कि उन्हें खुशी है, करण ने उनकी सलाह मान ली।

By मनोज वशिष्ठEdited By: Published: Mon, 06 Mar 2017 11:07 AM (IST)Updated: Mon, 06 Mar 2017 11:48 AM (IST)
बच्चों की परवरिश पर तुषार कपूर ने करण जौहर को दी ये सलाह, बड़ी 'बेटी' ने जताई खुशी
बच्चों की परवरिश पर तुषार कपूर ने करण जौहर को दी ये सलाह, बड़ी 'बेटी' ने जताई खुशी

मुंबई। बतौर एक्टर तुषार कपूर भले ही बहुत कामयाब ना हों, लेकिन सरोगेसी के ज़रिए सिंगल पेरेंट बनने के केस में वो अपने कई संगी-साथियों से बहुत आगे हैं। हाल ही में करण जौहर ने खुलासा किया है कि सरोगेसी के ज़रिए वो जुड़वा बच्चों के पिता बने हैं। करण ने ये क़दम तुषार की प्रेरणा से उठाया है या इसके पीछे उनकी अपने ख़वाहिशें हैं, ये तो फिलहाल नहीं पता, लेकिन बॉलीवुड के पहले सिंगल पापा तुषार को यक़ीन है कि करण एक अच्छे पापा साबित होंगे।

loksabha election banner

तुषार ने एक एंटरटेनमेंट डेली को दिए गए इंटरव्यू में कहा कि करण जौहर किसी की सलाह की ज़रूरत नहीं है। वो एक साथ कई काम करने में माहिर हैं और करण बेहद अच्छे पिता होंगे। वो बेटे और दोस्त के तौर भी काफी अच्छे रहे हैं। वो प्यार करने वाले और परोपकार करने वाले इंसान हैं, जो उनकी फ़िल्मों में भी नज़र आता है। अपने माता-पिता के बाद ये करण का सबसे क़रीबी रिश्ता होगा। तुषार आगे कहते हैं कि अपने अनुभव से मैं उन्हें यही कह सकता हूं कि उन्हें बहाव के साथ चलते रहना चाहिए। पिता बनने का कोई फॉर्मूला नहीं है। अपनी पेटरनल इंस्टिंक्ट पर भरोसा रखें। वो आपको कभी भ्रमित नहीं होने देगी। 

इसे भी पढ़ें- करण जौहर के डैड बनने पर शाह रूख़ ख़ान ने कर दी गुज़ारिश

बता दें कि पिछले साल तुषार सरोगेसी के ज़रिए एक बेबी ब्वॉय के पिता बने थे। इस खुलासे के बाद तुषार एकाएक सुर्खियों में आ गए थे। उनके इस क़दम का बॉलीवुड में स्वागत किया गया था। तुषार ने अपने बेटे का नाम लक्ष्य रखा है। वहीं करण ने अपने बेबीज़ को रूही और यश नाम दिए हैं। 

इसे भी पढ़ें- पहली बार अपनी बेबी के साथ दिखे करण जौहर, जानिए कहां

रविवार को करण के पापा बनने की ख़बर आने के बाद बॉलीवुड में उनके क़रीबी सेलेब्रिटीज़ और दोस्तों ने बधाइयां दीं। फ़राह ख़ान ने कहा कि उन्हें खुशी है, करण ने उनकी सलाह मान ली। वहीं आलिया भट्ट ने ख़ुशी जताते हुए कहा कि उनके छोटे-भाई बहन आ गए।

इसे भी पढ़ें- इम्तियाज़ अली की फ़िल्म में पगड़ी पहने नज़र आएंगे शार रूख़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.